प्रेगनेंसी के दौरान भी अपनी पत्नी की करता था पिटाई, जानकर नहीं होगा यकीन ! - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रेगनेंसी के दौरान भी अपनी पत्नी की करता था पिटाई, जानकर नहीं होगा यकीन !

प्रेगनेंसी के दौरान भी अपनी पत्नी की करता था पिटाई, जानकर नहीं होगा यकीन!

<-- ADVERTISEMENT -->



जैसा कि आप सब जानते हैं कि चाहत खन्ना टीवी जगत की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने टीवी करियर में एक से बढ़कर एक शानदार किरदार निभाया है और अब तक चाहत खन्ना कई टीवी सीरियलों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है, लेकिन चाहत खन्ना की निजी जिंदगी कुछ खास नहीं है और उन्हें अपने जिंदगी में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है यहां तक कि वह अपने पति के शोषण का भी शिकार हो चुकी हैं।

 चाहत खन्ना

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे की अभिनेत्री चाहत खन्ना ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी रचाई थी और शादी के कुछ सालों बाद ही उनके घर पर एक बेटी ने जन्म लिया लेकिन, चाहत खन्ना को अपनी शादीशुदा जिंदगी में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। एक इंटरव्यू के दौरान चाहत ने बताया था कि उनके पति उन्हें प्रेग्नेंसी के समय में भी बड़ी बेरहमी से मारते थे चाहत इंटरव्यू में आगे कहती हैं कि प्रेगनेंसी के समय में भी मेरे पति ने मुझे पिटना नहीं छोड़ा और मेरा शारीरिक शोषण भी करते थे और उस दौरान वह मेरा बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखते और मुझ पर गंदे गंदे आरोप भी लगाते थे और उन्हें मेरा काम करना भी कुछ खास पसंद नहीं था इसीलिए मैंने उनसे तलाक नहीं लिया।


चाहत खन्ना अब अपने पति से अलग हो चुकी है और उनकी दो बेटियां भी है जिनकी परवरिश चाहत अकेले ही करती है। बात करें अगर चाहत के एक्टिंग करियर की तो उन्होंने कुमकुम, बड़े अच्छे लगते हैं, कुबूल है जैसे कई सुपरहिट सीरियल में काम किया है इसके अलावा चाहत खन्ना बॉलीवुड फिल्म 'थैंक यू' में भी नजर आ चुकी है।

 चाहत खन्ना

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: