Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लॉकडाउन मे पूरा इंटरनेट खंगालने के बाद मिली है सारा अली खान की यह तस्वीरें, देखना ना भूले

लॉकडाउन मे पूरा इंटरनेट खंगालने के बाद मिली है सारा अली खान की यह तस्वीरें, देखना ना भूले

<-- ADVERTISEMENT -->




की आप सब जानते है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 21 दिन का जो लॉक डाउन लगाया था। आज उसका आखिरी दिन है लेकिन आप सब जानते है यह लॉक डाउन 3 मई तक आगे बढ़ा दिया गया है। इसकी एक वजह यह है की भारत मे कोरोना मरीजों की संख्या कम होने की बजाय तेजी से बढ़ती जा रही है। अबतक 9000 से ज्यादा लोग भारत मे कोरोना से संक्रमित हो चुके है।



इन दिनों फिल्मी सितारे कोरोना से जंग लड़ने मे सरकार की पूरी मदद कर रहें है। और सरकार के आदेशानुसार वह लॉक डाउन मे घर पर ही रहते है। इसलिए तो सभी सितारों की घर के अंदर से ही तस्वीरें या वीडियो सामने आ रही है। आज हम बॉलीवुड की जिस अभिनेत्री की कुछ अनदेखी पुरानी तस्वीरें दिखाने वाले है उनका नाम सारा अली खान है।

Sara Ali Khans

सारा अली खान बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने बहुत कम वक्त मे अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ दी है। और अपनी एक्टिंग से करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी है। सारा जिस तरह बॉलीवुड मे आगे बढ़ती जा रही है उससे लगता है वह आने वाले समय मे बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री बन सकती है। सारा एक उम्दा कलाकार है इसमें कोई शक नही है।


Sara Ali Khans

सारा अली खान मशहूर एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है। मां बाप के तलाक के बाद सारा अपनी मम्मी के साथ रहती है। आप सारा अली की यह तस्वीरें देख सकते हों जो पूरा इंटरनेट खंगालने के बाद मिली है। सारा अली पहले काफी वजनदार और गोल मटोल हुआ करती थी। बॉलीवुड मे आने के लिए उन्होंने अपना वजन घटाया और आज वह लोगों को अपना दीवाना बनाकर रखती है।

Sara Ali Khans

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: