नाक से बह रहा था खून, बचने की भी नहीं थी उम्मीद, अपनी दर्द भरी दास्तां बताते हुए भावुक हुआ एक्टर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नाक से बह रहा था खून, बचने की भी नहीं थी उम्मीद, अपनी दर्द भरी दास्तां बताते हुए भावुक हुआ एक्टर

नाक से बह रहा था खून, बचने की भी नहीं थी उम्मीद, अपनी दर्द भरी दास्तां बताते हुए भावुक हुआ एक्टर

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस की वजह से सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं. भारत में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है. इन दिनों सोशल मीडिया पर सितारे एक्टिव हो गए हैं. हाल ही में संजय दत्त से जुड़ा किस्सा भी सामने आया. संजय दत्त का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी जिंदगी की दर्द भरी दास्तां बताते हुए नजर आ रहे हैं.

sanjay dutt

संजय दत्त ने अपने पुराने दिनों की कहानी बताते हुए कहा था कि सुबह का वक्त था. मुझे भूख लग रही थी. उस वक्त मेरी मां गुजर चुकी थी. मैंने नौकर से पूछा- मुझे भूख लगी है खाना दो तो उन्होंने कहा कि बाबा 2 दिन हो गए हैं आपने खाना नहीं खाया, आप सोते रहे थे.

sanjay dutt

इसके बाद में बाथरूम गया और आईने में देखा. मेरी हालत मरने जैसी थी. मेरे नाक और मुंह से खून निकल रहा था. मैं काफी डर गया. इसके बाद मैं पापा के पास गया. मैंने उन्हें बताया कि मुझे ड्रग्स लेने की आदत लग गई है. संजय दत्त ने आगे बताया कि मेरे पिता मुझे अमेरिका ले गए, जहां ड्रग सेंटर में 2 साल रहा.

sanjay dutt

संजय दत्त अमेरिका से वापस लौटा तो ड्रग्स पैडलर उनके पास आया. उसने मुझसे कहा कि यह नया माल है, मैं तेरे लिए लाया हूं. उस वक्त मेरे पास समय था कि मुझे ड्रग्स लेने हैं या नहीं. लेकिन मैं पहले ही यह फैसला कर चुका था कि मैं कभी ड्रग्स नहीं लूंगा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: