साउथ इंडस्ट्री की इन 5 रोमांटिक फिल्मों को कभी नही भूल पाएंगे लोग, नंबर 4 है सबसे धाकड़ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

साउथ इंडस्ट्री की इन 5 रोमांटिक फिल्मों को कभी नही भूल पाएंगे लोग, नंबर 4 है सबसे धाकड़

साउथ इंडस्ट्री की इन 5 रोमांटिक फिल्मों को कभी नही भूल पाएंगे लोग, नंबर 4 है सबसे धाकड़

<-- ADVERTISEMENT -->




बेहतरीन कहानी के लिए साउथ की फिल्में दुनियाभर मे जानी जाती हैं, लोग हिंदी में रिलीज हुई साउथ की फिल्मों को देखना बेहद पसंद करते हैं। इसीलिए साउथ की लगभग सभी फिल्मों को हिंदी में डब करके टीवी और यूट्यूब पर रिलीज किया जाता है। आइए आज हम आपको साउथ की कुछ बेहतरीन लव स्टोरी फिल्मों के बारे में बताते हैं। जिसे आप बार बार देखना पसंद करेंगे।

Dear Comrade

1:- Dear Comrade

2019 में रिलीज हुई यह फिल्म तेलगू भाषा की एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है। निर्देशक भरत कम्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंडन्ना, श्रुति रामचंद्रन लीड रोल में हैं। इस फिल्म में रोमांस के साथ साथ एक्शन भी काफी कमाल का दिखाया गया है। इस फिल्म को हिंदी में यूट्यूब पर सेम नाम से रिलीज किया जा चुका है।

Nannu Dochukunduvate

2:- Nannu Dochukunduvate

2018 में रिलीज हुई यह फिल्म तमिल भाषा की एक रोमांस कॉमेडी फिल्म हैं। निर्देशक आर एस नायडू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुधीर बाबू, नाभा नतेश, नासर लीड रोल में हैं। इस फिल्म में रोमांस के साथ-साथ काफी बेहतरीन कॉमेडी दिखाई गई है। इस फिल्म की कहानी एक मस्त बिजनेसमैन की लव स्टोरी पर दिखाई गई हैं। इस फिल्म को हिंदी में यूट्यूब पर 'प्यार की जीत' के नाम से रिलीज किया जा चुका है।

100 Days of Love

3:- 100 Days of Love

2015 में रिलीज हुई यह फिल्म मलयालम भाषा की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हैं। निर्देशक जेन्यूज़ मोहम्मद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दुलारे सलमान, नित्या मेनन, शेखर मेनन, अजु वर्गीज लीड रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी बचपन में शुरू हुई वन साईड लवर पर दिखाई गई हैं। इस फिल्म को हिंदी में यूट्यूब पर से नाम से रिलीज किया जा चुका है।


4:- Kerintha

2015 में रिलीज हुई यह फिल्म तेलगू भाषा की रोमांटिक मनोरंजन फिल्म हैं। निर्देशक साई किरण आदिवासी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुमंत अश्विन, विस्वन्त, श्री दिव्या के साथ और भी कई कलाकार लीड रोल में हैं। इस फिल्म में रोमांस के साथ साथ दोस्ती भी काफी कमाल के दिखाई गई हैं। इस फिल्म में बेहतरीन कहानी होने की वजह से इस फिल्म को गूगल यूजर की तरफ से 92% लाइक भी मिल चुका है। इस फिल्म को हिंदी में यूट्यूब पर 'Love ka spin' के नाम से रिलीज किया जा चुका है।

Manasuku Nachindi

5:- Manasuku Nachindi

2018 में रिलीज हुई यह फिल्म तेलगू भाषा की एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। निर्देशक मंजुला गट्टामनेनी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुदीप किशन, अमायरा दस्तूर, त्रिधा चौधरी, आदिथ अरुण लीड रोल में हैं। इस फिल्म में रोमांस के साथ साथ नेचर का लुक भी काफी कमाल का दिखाया गया है। इस फिल्म को हिंदी में 'life mein twist' के नाम से रिलीज किया जा चुका है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: