बॉलीवुड मे एक्ट्रेस के अलावा एक्टर भी बनते है शारीरिक संबंध का शिकार, जानकर नही होता यकीन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड मे एक्ट्रेस के अलावा एक्टर भी बनते है शारीरिक संबंध का शिकार, जानकर नही होता यकीन

बॉलीवुड मे एक्ट्रेस के अलावा एक्टर भी बनते है शारीरिक संबंध का शिकार, जानकर नही होता यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मी पर्दे पर रंग बिरंगी नजर आने वाली बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री अंदर से बेहद काली और झूठी है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे राज दबे पड़े हैं, जिससे लोग अब भी अंजान हैं, अब तक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी ऐसी खबरें सुनने को मिली हैं, जिसे सुनकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है।

 राधिका आप्टे

कुछ समय पहले 'मी टू' अभियान के तहत बॉलीवुड के कई सितारों ने बॉलीवुड काले कारनामों को जनता के सामने लाया था, जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री राधिका आप्टे ने भी फिल्म इंडस्ट्री के बारे मे कई खुलासे किए थे। आइये आज हम राधिका आप्टे द्वारा किए गए खुलासे के बारे मे बताते हैं।

 राधिका आप्टे

बता दे नेहा धूपिया के टॉक शो में अभिनेत्री राधिका आप्टे ने एक सनसनीखेज खुलासा किया था। उन्होंने पूरे मीडिया के सामने बॉलीवुड की चकाचौंध को छोड़ इंडस्‍ट्री के काले साये के बारे में बताया था, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए थे। राधिका ने बताया था कि, यहां कोई भी सेफ नहीं है। यह एक ऐसी जगह जहां स्त्री के साथ-साथ पुरूष कलाकारों का भी शारीरिक शोषण होता है।

 राधिका आप्टे

मीडिया रिर्पोट के मुताबिक राधिका आप्टे ने बताया था कि मैं कई ऐसे मेल एक्टर्स का नाम जानती हूं, जो इस इंडस़्ट्री में शारीरिक संबंध का शिकार हो चुके हैं। उन लोगों के सामने न आने की वजह यह है कि, कोई भी उनकी बातों पर विश्वास नहीं करेंगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: