अरविंद केजरीवाल ने शाहरुख खान को कहा थैंक्यू तो बादशाह ने दिया दिल जीतने वाला जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अरविंद केजरीवाल ने शाहरुख खान को कहा थैंक्यू तो बादशाह ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

अरविंद केजरीवाल ने शाहरुख खान को कहा थैंक्यू तो बादशाह ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->



 Arvind-Kejriwal-said-thanks-to-Shah-Rukh-Khan-the-king-gave-a-heartwarming-reply

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने COVID-19 से जंग में दिल खोलकर योगदान दिया है. शाहरुख खान ने कई बड़े एलान किए. शाहरुख ने दिल्ली, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और बिहार में अलग-अलग तरीकों से चैरिटी की घोषणा की है. शाहरुख खान के इस विस्तृत प्लान की हर कोई सराहना कर रहा है.

Shah Rukh Khan

सोशल मीडिया पर हर कोई शाहरुख की दरियादिली की तारीफ कर रहा है. इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी शाहरुख का शुक्रिया अदा किया जिसका जवाब किंग खान ने बहुत ही अनोखे अंदाज में दिया. शाहरुख ने लिखा- सर आप तो दिल्ली वाले हो. थैंक्यू मत करो, हुकुम करो. अपने दिल्ली वाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे. ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस क्राइसिस से हम जीत कर निकलेंगे.

Shah Rukh Khan

शाहरुख ने जमीन पर काम करने वाली टीमों की भी खूब तारीफ की. बता दें कि विधायक आदित्य ठाकरे ने भी शाहरुख का शुक्रिया अदा किया जिसके जवाब में शाहरुख ने कहा- ऐसे समय में हमें एक दूसरे को शुक्रिया नहीं कहना चाहिए. हम सब एक परिवार है. मैं कृतज्ञ हूं कि आप महाराष्ट्र में इतना काम कर रहे हैं.

Shah Rukh Khan

बता दें कि गुरुवार को शाहरुख ने ट्विटर के जरिए यह घोषणा की कि उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स पीएम फंड में योगदान करेगी. इसके अलावा उनकी कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देगी. वहीं शाहरुख की एनजीओ पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र सरकार को 50,000 पीपीआई किट मुहैया करवाएगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: