Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

5 साल पहले बजरंगी भाईजान मूवी मे बनी थी मुन्नी की मां, अब 33 साल की उम्र में भी है खूबसूरत

5 साल पहले बजरंगी भाईजान मूवी मे बनी थी मुन्नी की मां, अब 33 साल की उम्र में भी है खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->





आप सभी को पता होगा की कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया बहुत परेशान है और ये कोरोना वायरस की बीमारी बहुत ही जानलेवा है। पर आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जिसने बजरंगी भाईजान फिल्म में मुन्नी की माँ का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी है। उस फिल्म में तो ये काफी सिंपल अवतार में नज़र आई थी लेकिन असल जिंदगी में ये बहुत खूबसूरत है। तो चलिए शुरू करते है।


मेहर विज

जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे है उस अभिनेत्री का नाम मेहर विज है इन्होंने ही 5 साल पहले बजरंगी भाईजान में मुन्नी की माँ का किरदार किया था। मीडिया और फैन्स से मेहर विज को खूब प्यार मिला। मेहर विज ने बजरंगी भाईजान में बहुत ही साधारण सा किरदार निभाया था। लेकिन असल जिंदगी में ये बहुत हॉट और खूबसूरत है।

मेहर विज

आपको बता दे की मेहर विज ने मानव विज से शादी कर ली है। मेहर विज की अभी 32 साल की है। मेहर विज सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। और अपनी खूबसूरत तस्वीरें डालती रहती है। और इनकी बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है।

मेहर विज

आपको बता दे की मेहर विज ने आमिर खान की फिल्म सिक्रेट सुपरस्टार में भी जायरा की माँ का किरदार निभाया है और उस किरदार से भी मेहर विज को खूब पसंद किया गया।

मेहर विज

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: