Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लगता हैं जिंदगी भर कुंवारे रहने की सोच ली इन 5 अभिनेताओं ने, नं.1 की उम्र हो गयी है 60 साल!

लगता हैं जिंदगी भर कुंवारे रहने की सोच ली इन 5 अभिनेताओं ने,नं.1 की उम्र हो गयी है 60 साल!

<-- ADVERTISEMENT -->





5. सलमान खान:- बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की उम्र 54 वर्ष हो चुकी है फिर भी वे अभी तक कुंवारे है.

सलमान खान

सलमान खान की शादी का इंतजार उनके करोड़ो फेन्स कर रहे है परन्तु अभी तक सलमान खान की तरफ से इस बारे में कोई विचार नहीं आया है. हालाँकि सलमान खान के कई लड़कियों के साथ अफेयर्स की खबरे जरूर आ चुकी है.

रणदीप हुड्डा

4. रणदीप हुड्डा:- अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाले रणदीप हुड्डा भी अभी तक कुंवारे है. साल 1976 को जन्मे रणदीप हुड्डा की उम्र 44 वर्ष हो चुकी है लेकिन उन्हें अभी तक वैसी लड़की नहीं मिली जिससे वे शादी कर सके.

प्रभास

3. प्रभास:- साउथ सुपरस्टार प्रभास की एक समय खबर आयी थी कि उन्होंने करीब 6000 लड़कियों के शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया है जिससे साफ पता चलता है कि 40 साल के हो चुके प्रभास का अभी तक शादी को लेकर कोई विचार नहीं है.

अक्षय खन्ना

2. अक्षय खन्ना:- 45 वर्षीय अक्षय खन्ना बॉलीवुड फिल्म इडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. अपनी एक्टिंग से कई फिल्मो को हिट कराने वाले अक्षय खन्ना ने भी अभी तक शादी को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं रखा है. जिससे ऐसा लगता है कि अक्षय खन्ना को इस जीवन में शादी नहीं करनी.

मुकेश खन्ना

1. मुकेश खन्ना:- फेमस टीवी सीरियल शक्तिमान के लीड एक्टर मुकेश खन्ना का जन्म वर्ष 1958 है. 61 वर्ष के होने के बावजूद भी मुकेश खन्ना कुंवारे है. मुकेश खन्ना का शादी को लेकर कहना है कि उन्होंने अभी तक इस बारे में सोचा नहीं है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: