इस शख़्स की वजह से नहीं हो पायी अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर की शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस शख़्स की वजह से नहीं हो पायी अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर की शादी

इस शख़्स की वजह से नहीं हो पायी अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर की शादी

<-- ADVERTISEMENT -->





अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने भी बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। पिता की तरह तो नहीं मगर कुछ हद तक एक सफल अभिनेता जरूर कहे जा सकते है। बावजूद इसके अक्षय खन्ना ने अभी तक शादी नहीं की है। कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर का रिश्ता पिता रणधीर कपूर की तरफ से आया तो था मगर, फिर क्या हुआ कि इनकी शादी नहीं हो पायी? चलिए जानते है।

Akshaye-Khanna-and-Karisma-Kapoors-marriage-could-not-happen-due-to-this-person

२८ मार्च १९७५ में जन्मे अक्षय खन्ना ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात साल १९९७ में फिल्म 'हिमालय पुत्र' से की थी। इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म 'बॉर्डर' आयी। मगर अक्षय खन्ना को पहचान मिली साल १९९९ में सुपरहिट फिल्म 'ताल' से, जिसमें अक्षय के साथ ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर जैसे कलाकारों ने काम किया था।

Akshaye-Khanna-and-Karisma-Kapoors-marriage-could-not-happen-due-to-this-person

फिल्म 'दिल चाहता है' के लिए अक्षय खन्ना को 'फिल्मफेयर' का बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड भी मिला। फिर इसके बाद अक्षय ने 'हमराज', 'हंगामा', 'हलचल', 'रेस' और 'दहक' जैसी फ़िल्में बॉलीवुड को दी। साल २०१७ में अक्षय खन्ना के पिता विनोद खन्ना का निधन होने के बाद वो अकेले पड़ गए और ४४ साल का होने के बावजूद उन्होंने आज तक शादी नहीं की।

Akshaye Khanna Karisma Kapoors

'आज तक' की मशहूर वेबसाइट के मुताबिक करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर ने विनोद खन्ना के घर पर अपनी बेटी का रिश्ता भेजा था। लेकिन करिश्मा कपूर की मां बबीता बीच में आ गयी। उस समय करिश्मा कपूर बॉलीवुड में एक बड़ी अभिनेत्री बन चुकी थी। उनका करियर पीक पर था।

Akshaye Khanna Karisma Kapoors

ऐसे में उनकी मां बबीता नहीं चाहती थी कि वो अपने करियर के इस मुकाम पर शादी करें। यही कारण था कि अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर की शादी नहीं हो पायी, वरना हो सकता कि आज दोनों भी बॉलीवुड की कुछ सफल शादियों में से एक सफल शादीशुदा जोड़ी होती।


अक्षय खन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि 'मुझे बच्चे पसंद नहीं है इसीलिए मैंने आज तक शादी नहीं की। मैं कभी शादी नहीं करना चाहता हूं, मुझे अकेले रहना अच्छा लगता है। मैं कुछ समय के लिए किसी रिश्ते में रह सकता हूं, लेकिन लंबे समय तक उस रिश्ते को चला नहीं सकता।'

Akshaye Khanna Karisma Kapoors

इसके पहले अक्षय खन्ना का नाम दो अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चूका है। इसमें सबसे पहला नाम तारा शर्मा और दूसरा रिया सेन है। हमेशा से शर्मीले स्वभाव के रहे अक्षय को अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करते। तारा शर्मा के बारे में पूछने पर भी उन्होंने इस पर बात करने से मना कर दिया था। कुछ समय तक अक्षय ने रिया सेन को भी डेट किया था। वहीँ दूसरी तरफ अभिनेत्री करिश्मा कपूर की शादी होने के बाद तलाक भी हो चूका है। लेकिन, अक्षय खन्ना आज भी सिंगल है।

Akshaye Khanna Karisma Kapoors

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: