एक तस्वीर ने बदल दी जिंदगी, 4 साल पहले तक सड़क पर भीख मांगने वाली यह लड़की आज है स्टार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक तस्वीर ने बदल दी जिंदगी, 4 साल पहले तक सड़क पर भीख मांगने वाली यह लड़की आज है स्टार

एक तस्वीर ने बदल दी जिंदगी, 4 साल पहले तक सड़क पर भीख मांगने वाली यह लड़की आज है स्टार

<-- ADVERTISEMENT -->




सोशल मीडिया के इस दौरान में मशहूर होना बेहद आसान हो गया है। कई बार लोग एक वीडियो या एक तस्वीर के कारण भी मशहूर हो जाते हैं। टेक्नोलॉजी के इस दौर में इंसान की तकदीर कभी भी बदल सकती है। 13 की रीता गैवियोला इसकी उदाहरण हैं। 4 साल पहले रीता फिलीपींस की सड़कों पर भीख मांगती नजर आती थीं लेकिन आज वह एक फैशन मॉडल और ऑनलाइन सेलेब्रिटी हैं। इंस्टाग्राम पर एक लाख से अधिक फॉलोवर हैं।


रीता गैवियोला

दरअसल, साल 2016 में जब फिलीपींस केलुकबान शहर में फोटोग्राफर टोफर क्वींटो ने रीता की नेचुरल ब्यूटी से प्रभावित होकर एक तस्वीर ली। उन्होंने तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसके बाद यह वायरल हो गई और रीता की तस्वीर को कई ब्यूटी क्वींन ने पसंद किया और कई फैशन ब्रांड ने रीता को मॉडलिंग का ऑफर किए। कुछ समय बाद रीता टीवी शोज में भी नजर आईं। और इस तरह सिर्फ एक फोटो से उनकी जिंदगी बदल गई।

रीता गैवियोला

अपने फिगर और नेचुरल ब्यूटी के कारण रीता जब चर्चा में आईं तो उन्हें रियल्टी शो बिग ब्रदर ऑफर किया गया। इस शो ने उन्हें नई ऊंचाइयां दीं और परिवार को आर्थिकतौर पर मजबूत बनाया। साल 2018 में उनके एक अमेरिकी फैन ग्रेस ने नया घर बनवाने में आर्थिक मदद की थी। रीता इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से चर्चा में बनी रहती हैं।

रीता गैवियोला

रीता के 5 भाई-बहन हैं। मां घरों में काम करती हैं और पिता कबाड़ इकट्‌ठा करते हैं। रीता बेडजाओ नाम की अल्पसंख्यक समुदाय हैं इसलिए सोशल मीडिया यूजर ने उनका नाम बेडजाओ गर्ल रखा है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Offbeat

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: