राम की भूमिका को अपने करियर की सबसे बड़ी गलती मानते हैं अरुण गोविल, बोले- खत्म हो गया करियर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राम की भूमिका को अपने करियर की सबसे बड़ी गलती मानते हैं अरुण गोविल, बोले- खत्म हो गया करियर

राम की भूमिका को अपने करियर की सबसे बड़ी गलती मानते हैं अरुण गोविल, बोले- खत्म हो गया करियर

<-- ADVERTISEMENT -->



1987 में टीवी पर प्रसारित होने वाले ऐतिहासिक टीवी शो रामायण में राम की भूमिका निभाकर लोकप्रियता पाने वाले अरुण गोविल को लोग असल जिंदगी में राम समझ कर पूजा करने लगे. अरुण गोविल ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में भी काम किया. लेकिन लोगों ने उन्हें राम के अलावा किसी और भूमिका में पसंद नहीं किया. इसी वजह से उनका एक्टिंग करियर भी खत्म हो गया.


अरुण गोविल ने इंटरव्यू में बताया कि धारावाहिक रामायण में काम करने की वजह से उनके करियर पर विराम लग गया, क्योंकि निर्माताओं को लगता था कि वह कमर्शियल फिल्मों के लिए सही नहीं है. अरुण गोविल 62 साल के हो चुके हैं. इंटरव्यू में अरुण गोविंद ने कहा- एक तरफ जहां मुझे रामायण से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली. वहीं इस वजह से दूसरी तरफ मेरे करियर में ठहराव आ गया.


मैंने पिछले 14 सालों में कोई काम नहीं किया है. शायद कुछ स्पेशल परफॉर्मेंस के अलावा मैंने कोई काम नहीं किया. मैंने अभी भी पूरी तरह एक्टिंग करना छोड़ा नहीं है. लेकिन अब मैं वही करूंगा, जो मेरे लिए बेहतर होगा. अरुण गोविल ने बताया कि राम का किरदार निभाने के बाद जब मैंने बॉलीवुड में वापसी की कोशिश की तो लोगों ने मुझे स्वीकार नहीं किया.


मैंने अपना करियर हिंदी अभिनेता के रूप में शुरू किया था. लेकिन रामायण के बाद में बॉलीवुड में वापस आना चाहता था तो निर्माता मुझसे कहते थे कि दर्शकों के मन में आपकी छवि राम के रूप में इतनी मजबूत है कि वह आपको किसी और रोल में स्वीकार नहीं कर सकते. इस वजह से मेरा कैरियर जल्दी खत्म हो गया और मुझे वह किरदार नहीं मिले, जिन्हें मैं करना चाहता था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: