25 की उम्र में ही विधवा हो गई थीं लीना चंद्रावरकर, इस तरह बनी किशोर कुमार की चौथी पत्नी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

25 की उम्र में ही विधवा हो गई थीं लीना चंद्रावरकर, इस तरह बनी किशोर कुमार की चौथी पत्नी

25 की उम्र में ही विधवा हो गई थीं लीना चंद्रावरकर, इस तरह बनी किशोर कुमार की चौथी पत्नी

<-- ADVERTISEMENT -->



 80 के दशक में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज किया. लीना चंद्रावरकर भी उनमें से एक रही. फिल्मों में आने से पहले उन्होंने विज्ञापन में काम किया. लीना चंद्रावरकर तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ने लगी. लेकिन वह रूढ़िवादी सोच की थी. उन्होंने फिल्मों में ना तो कभी बिकनी पहनी और ना ही कभी ऐसा कोई फोटो शूट करवाया.

leena chandavarkar kishore kumar

लीना चंदावरकर की जिंदगी काफी दुखों से भरी रही. उन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही शादी कर ली. लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही उनके पति की मौत हो गई. लीना चंद्रावरकर महज 25 साल की उम्र में ही विधवा हो गई थी. लेकिन कुछ वक्त बाद उनकी जिंदगी में किशोर कुमार की एंट्री हुई.

leena chandavarkar

लीना किशोर कुमार से प्यार करने लगी और उनसे शादी भी करना चाहती थी. लेकिन उनके पिता यह शादी नहीं करवाना चाहते थे, क्योंकि किशोर कुमार लीना से उम्र में 20 साल बड़े थे. वही उनकी पहले से ही तीन शादियां हो चुकी थी और उनकी तीनों ही शादियां टूट गई थी. लेकिन लीना चंदावरकर किशोर कुमार से रिश्ता तोड़ने के लिए बिल्कुल ही राजी नहीं हुई.

leena chandavarkar

उन्होंने अपने पिता का विरोध करके किशोर कुमार के साथ शादी कर ली. लेकिन शादी के कुछ सालों बाद किशोर कुमार मर गए. उस समय लीना चंदावरकर केवल 37 साल की थी. लीना चंदावरकर का एक बेटा है जिसका नाम सुमित है. लीना अपने बेटे सुमित और उनकी पत्नी के साथ रहती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: