Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की इन पांच अभिनेत्रियों के होंठ हैं सबसे सुंदर, नंबर पांच पर लाखों लोग हैं फिदा

इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों को खूबसूरत होंठ की वजह से ही काम मिला, No.2 है सबकी पसंद

<-- ADVERTISEMENT -->





खूबसूरत दिखने के लिए अच्छा चेहरा होना बहुत जरूरी है. लेकिन हर किसी के चेहरे की बनावट में कुछ ना कुछ तो कमी रह ही जाती है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिनके होंठ सबसे सुंदर है.

जयाप्रदा


जयाप्रदा अपने जमाने की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रही जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना हुआ करता था. हालांकि जयाप्रदा फिल्मों में काम नहीं करती है. वह राजनीति में आ चुकी है और बीजेपी के साथ जुड़ी हुई है.

कैटरीना कैफ


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ की खूबसूरती पर लाखों लोग फ़िदा है. कैटरीना कैफ के होंठ लोगों को बहुत अच्छे लगते हैं.

प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा आज भी बहुत खूबसूरत लगती है. प्रियंका चोपड़ा के होंठ काफी सुंदर दिखते हैं.

श्रुति हसन


श्रुति हसन साउथ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. श्रुति हसन के होंठ काफी सुंदर है.

अनुष्का शेट्टी


अनुष्का शेट्टी साउथ सिनेमा की सफल अभिनेत्री हैं जिनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. अनुष्का शेट्टी के होंठ काफी सुंदर दिखते हैं. अनुष्का शेट्टी की खूबसूरती पर भी लोग फिदा हो जाते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: