Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनुष्का ने लंबे समय बाद तोड़ी चुप्पी, बताया- क्यों है फिल्मों से दूर

अनुष्का ने लंबे समय बाद तोड़ी चुप्पी, बताया- क्यों है फिल्मों से दूर

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई है. उनको आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था जो दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. अनुष्का शर्मा भले ही फिल्मों से दूर हों. लेकिन वह सुर्खियों में छाई रहती हैं.

हाल ही में अनुष्का ने एक प्रोजेक्ट साइन किया है. खबरों के मुताबिक अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम कर रही है. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. अनुष्का काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, जिसको लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं. अनुष्का ने इस बात को लेकर अब चुप्पी तोड़ी है.

anushka

अनुष्का ने कहा कि इन दिनों फिल्मों में एक साथ काम करने से वह ऑटोपायलट मोड में चली गई थी और शारीरिक और मानसिक रूप से काफी थकी हुई थी. जब वह फिल्मों की शूटिंग कर रही थी तो वह इस सब चीजों को हैंडल नहीं कर पा रही थी.


अनुष्का ने कहा- उस समय उनकी चीजें काफी बदल गई थी और वह चीजें उनके शेड्यूल के हिसाब से फिट नहीं थी. अनुष्का का कहना है कि कभी-कभी काम से ब्रेक लेना चाहिए. कुछ समय के लिए इन सब चीजों से दूरी बनानी चाहिए. जब आपको लगे कि चीजें आपके हिसाब से नहीं चल रही है तो ब्रेक ले लेना चाहिए. मैंने भी ऐसा ही किया. मैंने खुद को ब्रेक देकर खुद को चुनौती के लिए तैयार किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Anushka Sharma

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: