अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी में आमिर खान ने की थी वीडियोग्राफी, जाने वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी में आमिर खान ने की थी वीडियोग्राफी, जाने वजह

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी में आमिर खान ने की थी वीडियोग्राफी, जाने वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों के किरदार को निभाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. आमिर खान को फिल्मों की ही नहीं बल्कि निर्देशन की बारीकियां भी पता है. उन्होंने अपना करियर असिस्टेंट के रूप में शुरू किया था. लेकिन बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी में आमिर खान ने एक वीडियोग्राफर का काम किया था. उस समय भी आमिर खान काफी पॉपुलर थे.


आमिर खान और ट्विंकल खन्ना ने फिल्म मेला में एक साथ काम किया. इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई. फिल्म की शूटिंग के दौरान ट्विंकल खन्ना ने आमिर को बताया था कि मैं इस फिल्म के बाद शादी करने वाली हूं. तब आमिर ने यह वादा किया था कि वह उनकी शादी में उन्हें सबसे अच्छा तोहफा देंगे. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह उन्हें क्या देंगे.


ट्विंकल और अक्षय कुमार उस समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे. ट्विंकल ने अक्षय के सामने यह शर्त रखी थी कि अगर मेरी फिल्म मेला हिट हुई तो मैं काम करूंगी. नहीं तो मैं तुम्हारे साथ शादी कर लूंगी. फिल्म मेला रिलीज हुई और फ्लॉप हो गई. इसके बाद अक्षय और ट्विंकल ने शादी कर ली.


ट्विंकल और अक्षय की शादी की तैयारियां हो रही थी और आमिर खान शादी में आए तो ट्विंकल उन्हें देखकर हैरान रह गईं. आमिर ट्विंकल की शादी में वीडियो कैमरा लेकर घूम रहे थे और उन्होंने वीडियोग्राफर के रूप में पूरी शादी का वीडियो बनाया. आमिर खान और ट्विंकल की एक-दूसरे से काफी अच्छी दोस्ती थी. लेकिन अक्षय कुमार और आमिर खान के ज्यादा अच्छे संबंध नहीं रहे. इन दोनों ने कभी किसी फिल्म में एक साथ काम भी नहीं किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aamir Khan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: