30 साल पहले जैकी श्रॉफ ने सच में अनिल कपूर को मारे थे 17 थप्पड़, वजह जानकर होगी हैरानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

30 साल पहले जैकी श्रॉफ ने सच में अनिल कपूर को मारे थे 17 थप्पड़, वजह जानकर होगी हैरानी

30 साल पहले जैकी श्रॉफ ने सच में अनिल कपूर को मारे थे 17 थप्पड़, वजह जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है. उनमें से अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी एक हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में एक साथ काम किया और इनकी दोस्ती भी काफी गहरी है. लेकिन 30 साल पहले जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को 17 थप्पड़ मारे थे.

 jackie shroff anil kapoorr

यह राज कुछ दिनों पहले विधु विनोद चोपड़ा ने खोला था. विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कि अनिल कपूर हमेशा से ही अपने काम के प्रति निष्ठावान रहते हैं. चाहे वह बेहतरीन शॉट देना हो या कुछ और. एक फिल्म के लिए परफेक्ट शॉट पाने के लिए अनिल कपूर ने 17 रिटेक लिए.

 jackie shroff anil kapoorr

इस दौरान विधु विनोद चोपड़ा ने यह भी बताया कि फिल्म परिंदा के एक सीन में अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के बीच बहस हो रही होती है और इस दौरान जैकी श्रॉफ अनिल कपूर को जोरदार तमाचा जड़ देते हैं. इस सीन को शूट करने के दौरान क्या हुआ था, इस बारे में जैकी श्रॉफ ने बताया.  जैकी श्रॉफ ने बताया- अनिल उस दर्द को सीन दिखाना चाहते थे जो उसके बड़े भाई ने उसे थप्पड़ मार कर दिया था.

 jackie shroff anil kapoorr

जैकी ने बताया कि पहला शॉट ठीक हो गया और चेहरे के भाव भी ठीक मिल गए. लेकिन अनिल ने कहा कि एक और. इस तरह एक के बाद एक थप्पड़ और एक सीन के लिए 17 थप्पड़ मारने पड़े. खास बात तो यह रही कि थप्पड़ मारना भी पड़ता था, क्योंकि इस तरह का रिएक्शन हवा में नहीं आता. बता दें कि फिल्म परिंदा 3 नवंबर 1989 को रिलीज हुई जिसको लोगों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म में अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के अलावा नाना पाटेकर, अनुपम खेर और माधुरी दीक्षित भी मुख्य भूमिका में थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: