Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बर्थडे से पहले फैंस को सरप्राइज देंगी नेहा कक्कड़, शेयर की बचपन की तस्वीरें

बर्थडे से पहले फैंस को सरप्राइज देंगी नेहा कक्कड़, शेयर की बचपन की तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर है. उनके गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं. नेहा कक्कड़ आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचना बिल्कुल भी आसान नहीं था. नेहा कक्कड़ बचपन में जागरण में भजन गाया करती थी. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टा पर शेयर की थी. यह तस्वीर उनके बचपन की है.

neha-kakkar-shared-childhood-photo-when-she-sang-in-functions-jagran-story-of-kakkars-tmov-1-1197057.html

इस तस्वीर में वह किसी कार्यक्रम में गाते हुए नजर आ रही हैं. नेहा ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- 5 जून को कक्कड़ की कहानी का चैप्टर 2 रिलीज होगा. मेरे जन्मदिन से एक दिन पहले यह रिलीज किया जाएगा. हालांकि फोटो में यह साफ पता नहीं चल रहा कि नेहा जागरण जागरण में गा रही है या किसी दूसरे फंक्शन में.

Neha Kakkar

आप सबको बता दे कि 6 जून को नेहा कक्कड़ का जन्मदिन है. नेहा कक्कड़ ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी. वह बचपन में अपने भाई-बहनों के साथ जागरण में गीत गाती थी. बाद में नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल 2 में भी हिस्सा लिया था. हालांकि वह शो को नहीं जीत पाई थी.

Neha Kakkar

आज नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की टॉप सिंगर है. वह एक गाने के लिए 10 से 15 लाख लेती हैं. उनके फैंस दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. नेहा कक्कड़ के गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Neha Kakkar

Post A Comment:

0 comments: