प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को मिली दुष्कर्म की धमकी, जूनियर एनटीआर से जुड़ा है पूरा मामला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को मिली दुष्कर्म की धमकी, जूनियर एनटीआर से जुड़ा है पूरा मामला

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को मिली दुष्कर्म की धमकी, जूनियर एनटीआर से जुड़ा है पूरा मामला

<-- ADVERTISEMENT -->



meera chopra

सोशल मीडिया पर सितारे अक्सर ट्रोल होते रहते हैं. कौन कब किसके निशाने पर आ जाए यह कोई नहीं जानता. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को लोगों ने ट्रोल किया. मीरा चोपड़ा को जूनियर एनटीआर का फैन ना होना भारी पड़ गया. ट्विटर पर जूनियर एनटीआर के फैंस ने मीरा चोपड़ा को इस वजह से काफी गालियां दी जिसके बाद उन्होंने तंग आकर साइबर पुलिस में शिकायत कर दी.

meera chopra

दरअसल मीरा चोपड़ा ने अपने फैंस के लिए सवाल-जवाब का सेशन रखा था. इस दौरान फैंस ने उनसे जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल किया जिसके जवाब में मीरा ने कहा कि वह नहीं जानती कि जूनियर एनटीआर कौन है. वो उनकी फैन नहीं है. मीरा चोपड़ा के इस जवाब के बाद कुछ लोगों ने उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया.

meera chopra

कुछ लोगों ने उन्हें पोर्नस्टार कहा तो किसी ने उनके माता-पिता के कोरोना वायरस से मरने की बात की. वहीं कई यूजर्स ने तो मीरा चोपड़ा को दुष्कर्म तक की धमकी दे डाली. इसके बाद मीरा चोपड़ा के समर्थन में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra ट्रेंड करने लगा. मीरा ने ऐसे लोगों की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की.

meera chopra

मीरा ने जूनियर एनटीआर को टैग करते हुए पूछा कि मैं नहीं जानती थी कि मैं वेश्या और एक पोर्न स्टार कहलाऊंगी क्योंकि मुझे महेश बाबू ज्यादा पसंद है. क्या आप इस तरह के प्रशंसकों के साथ सफल महसूस करते हैं. मुझे उम्मीद है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Priyanka Chopra

Post A Comment:

0 comments: