हादसों की वजह से बर्बाद हुआ इन अभिनेत्रियों का करियर, एक ने तो नकली पैर के सहारे फिर की करियर की शुरुआत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हादसों की वजह से बर्बाद हुआ इन अभिनेत्रियों का करियर, एक ने तो नकली पैर के सहारे फिर की करियर की शुरुआत

हादसों की वजह से बर्बाद हुआ इन अभिनेत्रियों का करियर, एक ने तो नकली पैर के सहारे फिर की करियर की शुरुआत

<-- ADVERTISEMENT -->



एंटरटेनमेंट जगत में कोई रातों-रात स्टार बन जाता है तो कोई सालों-साल मेहनत के बाद भी सफल नहीं हो पाता. कई सितारे सफलता हासिल करने के बाद गुमनाम हो जाते हैं. कई ऐसे सितारे हैं जिनका करियर एक हादसे ने बर्बाद कर दिया.

bollywood-actress-who-got-brutally-injured-and-lost-their-career-anu-agarwal-sudha-chandran-zeenat-aman-sadhna

अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल ने फिल्म आशिकी से रातों-रात लोकप्रियता हासिल की थी. लेकिन 1999 में उनका एक्सीडेंट हो गया और इस वजह से उनकी याददाश्त चली गई. वह 29 दिनों तक कोमा में रही थी. इस वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया.

जीनत अमान

जीनत अमान

जीनत अमान अपने दौर की टॉप एक्ट्रेस रहीं. जीनत अमान को एक दिन उनके पति संजय खान ने गुस्से में इतना पीटा था कि आंख पर काफी चोट आई और उनकी आंख खराब हो गई. इसका बुरा असर उनके करियर पर पड़ा.

साधना

साधना

साधना हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही. साधना एक सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसकी वजह से उनकी आंख को बहुत हानि पहुंची और फिर उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया.

सुधा चंद्रन

सुधा चंद्रन

सुधा चंद्रन डांसर और अभिनेत्री हैं. लेकिन सड़क हादसे में 16 साल की उम्र में उनके पैर जख्मी हो गए थे जिसकी वजह से एक पैर काटना पड़ा. हालांकि सुधा चंद्रन को नकली पैर लगाया गया और फिर उन्होंने अपना करियर शुरू किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: