केवल 500 रुपए लेकर मुंबई आईं थीं दिशा पटानी, ऐसे बदली किस्मत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

केवल 500 रुपए लेकर मुंबई आईं थीं दिशा पटानी, ऐसे बदली किस्मत

केवल 500 रुपए लेकर मुंबई आईं थीं दिशा पटानी, ऐसे बदली किस्मत

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिशा पटानी का आज जन्मदिन है. वह 27 साल की हो गई है. दिशा पटानी हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं. वह कुछ साल पहले ही बॉलीवुड में आई है. लेकिन उन्होंने बहुत कम समय में ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. दिशा पटानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.


दिशा पटानी बरेली में पली-बढ़ी. वह मुंबई आई थी तो उनके पास केवल 500 रुपए थे. दिशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं अकेली रहती थी और काम करती थी. मैंने कभी अपने परिवार से मदद नहीं मांगी. आज दिशा का मुंबई के बांद्रा में अपना घर है. उन्होंने 2017 में एक नया अपार्टमेंट खरीदा था जिसका नाम लिटिल हट है. इसकी कीमत 5 करोड़ है.


दिशा पटानी ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि जब मैं छोटी थी तो नए-नए टेलीफोन चले थे. मैं और मेरी बहन साथ में बैठे बैठ कुछ रेंडम नंबर डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे हाय मैं फ्लां-फ्लां बात कर रही हूं. दिशा पटानी रणबीर कपूर की दीवानी थीं. दिशा स्कूल जाते समय अपनी स्कूटी से उसी रास्ते से निकलती थी जहां रणबीर कपूर के पोस्टर लगे होते थे.


दिशा पटानी का इस वजह से एक बार एक्सीडेंट होते-होते बच गया था. दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ से पहले टीवी अभिनेता पार्थ समथान को डेट किया था. दोनों लगभग 1 साल तक रिलेशनशिप में रहे. हालांकि उस समय दिशा पटानी इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Celebs Gossips

Disha Patani

Post A Comment:

0 comments: