अपनी हर गर्लफ्रेंड के साथ यह खास तरीका अपनाते थे अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी ने किया था खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपनी हर गर्लफ्रेंड के साथ यह खास तरीका अपनाते थे अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी ने किया था खुलासा

अपनी हर गर्लफ्रेंड के साथ यह खास तरीका अपनाते थे अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी ने किया था खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



shilpa shetty akshay kumar



बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का आज जन्मदिन है. शिल्पा शेट्टी ने अपने अभिनय के दम पर लाखों लोगों के दिलों पर राज किया. वह एक समय बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री थी. अब एक बार फिर से वह फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का एक समय अफेयर रहा था. दोनों की प्रेम कहानी के बारे में सब जानते हैं.


shilpa shetty akshay kumar

शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के प्यार में पागल थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी. हालांकि अचानक से दोनों का रिश्ता टूट गया. शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के ऊपर धोखा देने के आरोप भी लगाए थे. शिल्पा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब अक्षय उनके साथ रिलेशनशिप में थे तो उनकी दो टाइमिंग हुआ करती थी. उस समय वह ट्विंकल खन्ना के साथ रिलेशनशिप में थे.

shilpa shetty raj kundra

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि यह मेरे लिए बहुत बुरा दौर था. लेकिन मुझे खुशी है कि मैं इससे उभर गई. काली रात के बाद सुबह आती है. मेरी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए. लेकिन अब सब कुछ पीछे छूट गया है. शिल्पा ने यह भी बताया कि अक्षय अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए एक तरकीब सोचा करते थे.

shilpa shetty akshay kumar

वह देर रात अपनी गर्लफ्रेंड को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर ले जाते थे और उनसे शादी का वादा करते थे. लेकिन जैसे ही उनकी जिंदगी में कोई नई लड़की आती तो वह अपने वादों से पीछे हट जाते थे. बता दे कि अक्षय का नाम शिल्पा से पहले रवीना टंडन के साथ भी जुड़ा था.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Akshay Kumar

Birthday Special

Celebs Gossips

Shilpa Shetty

Post A Comment:

0 comments: