सलमान ने भाई-बहनों के साथ मिलकर जला दिए थे पापा की सैलरी के पैसे, फिर सलीम खान ने किया था ऐसा काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान ने भाई-बहनों के साथ मिलकर जला दिए थे पापा की सैलरी के पैसे, फिर सलीम खान ने किया था ऐसा काम

सलमान ने भाई-बहनों के साथ मिलकर जला दिए थे पापा की सैलरी के पैसे, फिर सलीम खान ने किया था ऐसा काम

<-- ADVERTISEMENT -->



देशभर में कोरोना वायरस की वजह से 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है. बॉलीवुड सितारे भी अपने अपने घरों में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. लेकिन इसी बीच हम आपको सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जो बहुत ही मजेदार है. दरअसल यह किस्सा सलमान के बचपन का है, जब सलमान ने अपने पिता सलीम खान की सैलरी के पैसों में आग लगा दी थी. इसके बाद सलीम खान ने सलमान को जो सबक सिखाया वह आज तक सलमान को याद है.

salman khan salim khan

बता दें कि सलमान बचपन में अपने परिवार के साथ इंदौर में रहते थे. वह अपने भाई बहनों के साथ अक्सर मस्ती किया करते थे. दिवाली के दिन उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी. सभी लोग मिलकर एक साथ कागज जला रहे थे. लेकिन कागज खत्म हो गए तो सब लोग इधर-उधर ढूंढने लगे.

salman khan salim khan

सलमान को कुछ भी नहीं मिला. इसके बाद उन्हें पिता के रूम में टेबल पर रखा कागज का एक बंडल मिल गया जिसे सलमान उठा कर ले आए और उन्होंने अपने भाई बहनों को कागज का बंडल जलाने के लिए दे दिया. लेकिन सलमान को यह नहीं पता था कि वह कागज का बंडल पैसे थे.

salman khan salim khan

सलमान ने अपने भाई बहनों के साथ मिलकर 750 रुपए आग के हवाले कर दिए. इसके बाद सलीम खान को यह बात पता चली तो उन्होंने अपने बच्चों पर गुस्सा नहीं किया बल्कि उन्हें पैसे की अहमियत समझाई. इसका सलमान पर बहुत असर हुआ और सलमान को जीवन भर के लिए यह बात याद रह गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: