Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गर्लफ्रेंड से सगाई करने के लिए मशहूर थे अक्षय कुमार, कईयों से शादी का वादा कर दे दिया धोखा

गर्लफ्रेंड से सगाई करने के लिए मशहूर थे अक्षय कुमार, कईयों से शादी का वादा कर दे दिया धोखा

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में रहे. अक्षय कुमार ने कई अभिनेत्रियों को डेट किया. लेकिन उन्होंने सबको धोखा दे दिया. अक्षय कुमार और रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के अफेयर की चर्चा सबसे ज्यादा हुई थी. अक्षय ने कई अभिनेत्रियों को सगाई की अंगूठी पहना दी. लेकिन बाद में उन्हें धोखा दे दिया.

akshay kumar

फिल्म मोहरा की शूटिंग के दौरान अक्षय और रवीना टंडन नजदीक आ गए. दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. इन दोनों ने सगाई भी कर दी. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिका और दोनों अलग हो गए. इस वजह से रवीना टंडन डिप्रेशन में चली गई.

akshay kumar

इसके बाद अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म धड़कन में काम किया. इस दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे. शिल्पा शेट्टी इस रिश्ते को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस थी. इन दोनों की सगाई भी हो गई थी और शादी की खबरें भी आने लगी थी. लेकिन अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को भी धोखा दे दिया.

akshay kumar

अक्षय का नाम रेखा के साथ भी जुड़ा. दोनों की नजदीकियां बहुत ज्यादा बढ़ गई थी. लेकिन दोनों का ब्रेकअप बहुत जल्दी हो गया. अक्षय कुमार का नाम इनके अलावा आयशा जुल्का, पूजा बत्रा के साथ भी जुड़ा. हालांकि फिर 1999 में अक्षय ने ट्विंकल खन्ना के साथ काम किया. इसके बाद दोनों ने 2001 में शादी कर ली. अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के साथ ही शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. हालांकि शादी के बाद भी अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें आईं थीं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: