हनुमान के किरदार को जीवंत कर देने वाले दारा सिंह ने अंतिम दिनों में जताई थी ये इच्छा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हनुमान के किरदार को जीवंत कर देने वाले दारा सिंह ने अंतिम दिनों में जताई थी ये इच्छा

हनुमान के किरदार को जीवंत कर देने वाले दारा सिंह ने अंतिम दिनों में जताई थी ये इच्छा

<-- ADVERTISEMENT -->



80 के दशक का मशहूर शो रामायण एक बार फिर से टीवी पर प्रसारित हो रहा है, दूरदर्शन पर लोगों को रामायण देखने में काफी मजा आ रहा है. टीआरपी में सीरियल ने सभी को पछाड़ दिया है. रामायण को बिल्कुल वैसा ही प्यार मिल रहा है जैसे 34 साल पहले मिला करता था.

दारा सिंह


रामायण में दारा सिंह ने हनुमान जी का किरदार निभाया था. हालांकि अब वह इस दुनिया में नहीं है. दारा सिंह ने अपनी मौत से पहले रामायण को लेकर अपनी अंतिम इच्छा जताई थी. इस बारे में हाल ही में उनके बेटे विंदू दारा सिंह ने बड़ा खुलासा किया. बिंदु ने बताया कि उनके पिता दारा सिंह ने मरने से पहले एक बार फिर से रामायण देखने को कहा था. इतना ही नहीं पूरे परिवार ने दारा सिंह की अंतिम इच्छा पूरी भी की थी.

दारा सिंह

बिंदु ने बताया कि जब वह रामायण देखना शुरू करते थे तो एक साथ कई एपिसोड देख लेते थे. बता दें कि बिंदु ने बताया कि मेरे पिता ने अपने एक्टिंग करियर में तीन बार हनुमान का किरदार निभाया. सबसे पहले उन्होंने फिल्म जय बजरंगबली में हनुमान की भूमिका निभाई थी.

दारा सिंह

इसके बाद उन्होंने रामायण में हनुमान की भूमिका निभाई. जबकि महाभारत में भी वह हनुमान के किरदार में नजर आए थे. मेरे पिता ने जिस तरह हनुमान का किरदार निभाया, शायद ही किसी अभिनेता ने इतना अच्छा किया होगा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: