Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शजा मोरानी के बाद अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस निकली Corona +VE, दहशत में है परिवार

शजा मोरानी के बाद अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस निकली Corona +VE, दहशत में है परिवार

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में यह खबर मिली कि निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना वायरस से संक्रमित है. इसके बाद पूरे परिवार को कोरेंनटाइन कर दिया गया और सभी की जांच कराई जा रही है. हाल ही में यह भी पता चला की शजा मोरानी की छोटी बहन जोया मोरानी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं.

shaza morani zoa morani

इसके बाद जांच में पता चला कि करीम मोरानी खुद भी कोरोना से संक्रमित हैं. बता दें कि शजा मोरानी कुछ हफ्तों पहले श्रीलंका से भारत लौटी थी. उनकी एयरपोर्ट पर जांच हुई. लेकिन उनमें कोई लक्षण नहीं दिखा. हालांकि बाद में शजा मोरानी को अस्पताल में भर्ती किया गया और जब उनकी जांच हुई तो पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं.

 zoa morani

हालांकि बाकी परिवार वालों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जोया मोरानी को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में रखा गया है. बता दें कि जोया मोरानी में कोरोना के लक्षण नजर नहीं आ रहे थे. लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.

 zoa morani

जोया मोरानी बॉलीवुड की फिल्म भाग जॉनी, हमेशा कभी-कभी में भी काम कर चुकी है. करीम मोरानी शाहरुख खान के करीबी हैं. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: