अजय से शादी के लिए काजोल ने कर ली थी पिता से लड़ाई, ऐसी है दोनों की प्रेम कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अजय से शादी के लिए काजोल ने कर ली थी पिता से लड़ाई, ऐसी है दोनों की प्रेम कहानी

अजय से शादी के लिए काजोल ने कर ली थी पिता से लड़ाई, ऐसी है दोनों की प्रेम कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




अजय देवगन बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार है, जो एक्शन हीरो के रूप में जाने जाते हैं. अजय देवगन आज अपना 51 वां जन्मदिन मना रहे हैं. अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है जिस बारे में बहुत कम लोगों को ही जानकारी होगी. अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि कैसे दोनों की पहली मुलाकात हुई और दोनों को कैसे प्यार हुआ.

ajay devgn kajol

अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात 25 साल पहले फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी. इस दौरान दोनों की बातचीत शुरू हुई और देखते देखते दोनों एक दूसरे के दोस्त बन गए. इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. हालांकि दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया था.


लेकिन उन्हें यह अहसास हो गया था कि दोनों के दिलों में एक दूसरे के लिए कुछ चल रहा है. 4 साल तक दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे और फिर उन्होंने शादी का निर्णय किया. हालांकि काजोल के पिता इस शादी से खुश नहीं थे. इसीलिए उन्होंने काजोल से 4 दिन तक बात नहीं की थी.

ajay devgn kajol

लेकिन काजोल अजय से शादी करना चाहती थी. अजय और काजोल की 1999 में शादी हो गई. शादी के बाद अजय और काजोल के 2 बच्चे हुए. अजय के बेटे का नाम युग और बेटी का नाम न्यासा है. अजय और काजोल की शादी को 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Ajay Devgn

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Kajol

Post A Comment:

0 comments: