गौरी के प्यार में इस कदर पागल थे शाहरुख कि 5 साल तक छुपाया अपना धर्म और बने रहे हिंदू - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गौरी के प्यार में इस कदर पागल थे शाहरुख कि 5 साल तक छुपाया अपना धर्म और बने रहे हिंदू

गौरी के प्यार में इस कदर पागल थे शाहरुख कि 5 साल तक छुपाया अपना धर्म और बने रहे हिंदू

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी की प्रेम कहानी के बारे में तो सब जानते ही होंगे. इन दोनों की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है. शाहरुख और गौरी के बीच धर्म की दीवार थी. इस वजह से शाहरुख गौरी के परिवार के सामने 5 साल तक हिंदू बने रहे. लेकिन एक दिन सच्चाई सबके सामने आ गई और फिर शाहरुख को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

shahrukh khan gauri

लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और 1 दिन गौरी के परिवार को राज कर ही लिया. दोनों ने 6 सालों का एक दूसरे को डेट किया और 1991 में शादी की. शादी के 1 साल बाद शाहरुख ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं पहली नजर में गौरी को दिल दे बैठा था.

shahrukh khan gauri

शाहरुख और गौरी की तीन बार शादी हुई. पहली बार इनकी कोर्ट मैरिज हुई. दूसरी बार दोनों ने मुस्लिम रीति-रिवाजों से निकाह किया और तीसरी बार इन दोनों की शादी पंजाबी स्टाइल से हुई.

shahrukh khan gauri

शाहरुख ने बताया कि गौरी के परिवार वाले हिंदू थे. इस वजह से मैं उनके घर वालों से झूठ बोलता रहा कि मैं हिंदू हूं. 5 साल तक मैंने हिंदू बनने का नाटक किया. बाद में सब कुछ ठीक हो गया. अब शाहरुख और गौरी की शादी को कई साल बीत चुके हैं और दोनों एक साथ खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: