Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान ने घोड़े के साथ किया अनोखा नाश्ता, हरी पत्तियां खाते दिखे भाईजान

सलमान खान ने घोड़े के साथ किया अनोखा नाश्ता, हरी पत्तियां खाते दिखे भाईजान

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. वह अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियोस और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. हाल ही में सलमान का एक वीडियो सामने आया जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान अनोखा नाश्ता करते हुए दिख रहे हैं.

salman khan

यह वीडियो सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. इस वीडियो में सलमान अपने घोड़े को हरी पत्तियां खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन बाद में वह खुद भी हरी पत्तियां खाने लग जाते हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ब्रेकफास्ट विद माय लव.


salman khan

बता दें कि इन दिनों सलमान अपने पनवेल वाले फार्महाउस में फंसे हुए हैं. सलमान ने कुछ समय पहले भी वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया कि निर्वान ने तीन हफ्तों से अपने पिता को नहीं देखा है. वह फैमिली के साथ समय बिताने के लिए वहां गए थे. लेकिन वहीं फंस गए.

salman khan

सलमान ने कुछ समय पहले दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. एक तस्वीर किसी मस्जिद के बाहर की थी, जबकि दूसरी कब्रिस्तान के बाहर की. हालांकि इन दोनों ही तस्वीरों में कोई नजर नहीं आ रहा था. इन तस्वीरों के जरिए सलमान ने यह बताने की कोशिश की कि शब-ए-बारात पर लोगों ने किस तरह लॉकडाउन का पालन किया और वह घर से बाहर नहीं निकले.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: