'रामायण' की 'सीता' ने PM Modi और L. K. Advani के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, हो रही है वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'रामायण' की 'सीता' ने PM Modi और L. K. Advani के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, हो रही है वायरल

'रामायण' की 'सीता' ने PM Modi और L. K. Advani के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, हो रही है वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->



लॉकडाउन की वजह से इन दिनों दूरदर्शन पर कई पुराने धारावाहिक फिर से प्रसारित हो रहे हैं. रामायण भी उनमें से एक है जिसने दोबारा प्रसारण के बाद टीआरपी में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह धारावाहिक दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. इस धारावाहिक के कलाकारों की भी अचानक चर्चा शुरू हो गई है.

रामायण

भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल, लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी और सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया भी ट्विटर पर काफी एक्टिव हो गई है. दीपिका ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की.

रामायण

इस तस्वीर में दीपिका चिखलिया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यह तस्वीर उस समय की है जब दीपिका गुजरात की वडोदरा सीट से चुनाव में खड़ी हुई थी.

रामायण

इस तस्वीर के साथ दीपिका ने कैप्शन दिया- एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी. मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट. 90 के दशक में दीपिका की लोकप्रियता बहुत ज्यादा थी. इसी वजह से उन्होंने 1991 में बीजेपी की टिकट वड़ोदरा लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: