Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कोरोना के विरुद्ध जंग में इन अभिनेत्रियों ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, लता मंगेशकर का नाम भी शामिल

कोरोना के विरुद्ध जंग में इन अभिनेत्रियों ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, लता मंगेशकर का नाम भी शामिल

<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना वायरस की महामारी की वजह से दुनिया संकट में है. भारत में भी संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड के सितारे मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कई अभिनेत्रियों ने भी आर्थिक मदद की है.

coronavirus-outbreak-kareena-kapoor-priyanka-chopra-lata-mangeshkar-anushka-sharma-katrina-kaif-these-actress-donate-for-coronavirus-affected-people

मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर पर बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों के लिए काम कर रहे तीन मानवीय सहायता संगठन 'यूनिसेफ (संयुक्त राष्ट्र बाल कोष), गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज को आर्थिक मदद दी है. हालांकि उन्होंने राशि का खुलासा नहीं किया.

मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग के लिए पीएम केयर फंड में भी डोनेशन दिया है. उन्होंने कई और एनजीओ में डोनेशन किया है.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने भी पीएम केयर फंड में 21 लााख की आर्थिक मदद की है. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी.

अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली के साथ मिलकर 3 करोड़ रुपए का दान दिया है. उन्होंने पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में डोनेशन दिया है.

सारा अली

सारा अली खान ने भी पीएम केयर फंड और मुख्य महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में डोनेशन दिया है.

कैटरीना कैफ ने भी पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दे दिया है.

लता मंगेशकर

गायिका लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र सरकार के को 25,00000 रुपए दिए हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: