अजय देवगन की वजह से 48 की उम्र में भी कुंवारी हैं तब्बू, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अजय देवगन की वजह से 48 की उम्र में भी कुंवारी हैं तब्बू, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

अजय देवगन की वजह से 48 की उम्र में भी कुंवारी हैं तब्बू, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन का आज जन्मदिन है. अजय देवगन ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में फिल्म फूल और कांटे से की थी. 1999 में अजय देवगन ने मशहूर एक्ट्रेस काजोल से शादी कर ली. मशहूर एक्ट्रेस तब्बू 48 साल की हो चुकी हैं. लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. इसके लिए तब्बू ने अजय देवगन को जिम्मेदार ठहराया था.

ajay devgn tabu

अजय देवगन और तब्बू कुछ समय पहले फिल्म दे दे प्यार दे में एक साथ नजर आए थे. इस दौरान तब्बू से पूछा गया कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की तो इसके लिए उन्होंने अजय देवगन को जिम्मेदार ठहराया. अजय देवगन ने तब्बू की शादी को लेकर कहा था- तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था, जो उन्हें आज तक नहीं मिला. इसीलिए वह अभी तक कुंवारी है.

ajay devgn tabu

अजय ने आगे बताया कि काजोल को ये बात पता है और उसे इससे कोई दिक्कत न.हीं है वह कहती हैं यह नॉर्मल फीलिंग है, मुझे बुरा नहीं लगता. इसके बाद तब्बू ने कहा- मैं अजय देवगन को पिछले 25 सालों से जानती हूं. अजय मेरे कजिन समीर के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे. यह दोनों मुझ पर बहुत कड़ी नजर रखते थे.

ajay devgn tabu

जब भी कोई लड़का मुझसे बात करता तो यह उसे पीट देते थे. दोनों बहुत बड़े गुंडे थे. बता दें कि तब्बू ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि मैं हर दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए सूटेबल लड़का ढूंढो. यह मैं मजाक करती हूं. हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. अजय बहुत प्रोडक्टिव है. बता दे कि तब्बू और अजय कई फिल्मों में एक साथ नजर आए हैं. इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने भी पसंद किया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Ajay Devgn

Birthday Special

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: