Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लॉकडाउन की वजह से जश्न होगा फीका, अजय देवगन से जया बच्चन तक घर पर मनाएंगे जन्मदिन

लॉकडाउन की वजह से जश्न होगा फीका, अजय देवगन से जया बच्चन तक घर पर मनाएंगे जन्मदिन

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के सितारे अपना जन्मदिन बहुत ही जोरों शोरों से मनाते हैं. बर्थडे पार्टी रखते हैं. लेकिन इस बार जिन सितारों का जन्मदिन अप्रैल में होता है, वह शायद जश्न नहीं मना पाएंगे, क्योंकि 14 अप्रैल तक भारत में लॉकडाउन किया गया है.

 ajay devgn

2 अप्रैल को बॉलीवुड के मशहूर एक्शन सुपरस्टार अजय देवगन का जन्मदिन है. लेकिन वह लॉकडाउन की वजह से अपने घर में कैद हैं. इस वजह से वह कोई बड़ी पार्टी भी नहीं रख पाएंगे. इस लिस्ट में प्रभु देवा का नाम भी शामिल है, जिनका जन्मदिन 3 अप्रैल को आता है. लेकिन इस बार उनके जन्मदिन की पार्टी मुश्किल है.

 जया बच्चन

मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा हर साल 7 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते हैं. वहीं फेमस एक्टर जीतेंद्र का जन्मदिन भी 7 अप्रैल को होता है, जो बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है. लेकिन शायद इस बार जन्मदिन की पार्टी नहीं होगी.

राम गोपाल वर्मा

अमिताभ बच्चन की पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस जया बच्चन का जन्मदिन 9 अप्रैल को होता है. इस साल 9 अप्रैल को स्वरा भास्कर भी अपना जन्मदिन धूमधाम से नहीं मना पाएंगी. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन का जन्मदिन 24 अप्रैल को होता है जो कोई बड़ी पार्टी शायद नहीं कर पाएंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Ajay Devgn

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: