रामायण के बाद उत्तर रामायण और श्री कृष्णा की होगी वापसी, जाने कब से प्रसारित होंगे यह दोनों शो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रामायण के बाद उत्तर रामायण और श्री कृष्णा की होगी वापसी, जाने कब से प्रसारित होंगे यह दोनों शो

रामायण के बाद उत्तर रामायण और श्री कृष्णा की होगी वापसी, जाने कब से प्रसारित होंगे यह दोनों शो

<-- ADVERTISEMENT -->



देश में लॉकडाउन के बीच सरकार ने दर्शकों को पुराने सीरियल का तोहफा देकर खुश कर दिया है.80 और 90 के दशक के कई पुराने सीरियल फिर से दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहे हैं जिनमें रामायण और महाभारत की चर्चा बहुत ज्यादा हो रही है. यह दोनों ही सीरियल लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं. अब दूरदर्शन ने अपने दो और पुराने पौराणिक सीरियलों को फिर से प्रसारित करने का निर्णय किया है.

shri krishna

दोनों सीरियल का नाम लव कुश और श्री कृष्णा है. यह दोनों शो 90 के दशक में बहुत पसंद किए गए थे. लव कुश उत्तर रामायण के नाम से जाना जाता है जिसका प्रसारण 19 अप्रैल रात 9 बजे से शुरू होगा. वहीं सुबह  बजे इसका रिपीट टेलीकास्ट दिखाया जाएगा. इस बात की जानकारी प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने ट्वीट करके दी.

shri krishna

शशि शेखर  ने यह भी कहा कि हम श्री कृष्णा के दोबारा प्रसारण की योजना पर भी काम कर रहे हैं. बता दें कि रामायण की जगह लव कुश का प्रसारण किया जाएगा. श्री कृष्णा सीरियल के दोबारा प्रसारण की जानकारी शशि शेखर ने एक सोशल मीडिया यूजर के कमेंट का जवाब देते हुए द.

shri krishna

एक यूजर ने कमेंट किया था कि सर श्री कृष्णा भी दिखा दीजिए .इस पर शशि शेखर ने शशि शेखर ने बताया- हम इस पर काम कर रहे हैं. जल्दी आपको अपडेट देंगे, देखते रहिए .

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: