Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या सितारे करेंगे फीस में कटौती, सलमान 60 तो दीपिका लेती हैं 28 करोड़ की फीस, देखें पूरी लिस्ट

क्या सितारे करेंगे फीस में कटौती, सलमान 60 तो दीपिका लेती हैं 28 करोड़ की फीस, देखें पूरी लिस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman

कोरोना वायरस के विरुद्ध पूरी दुनिया जंग लड़ रही है. भारत भी इससे लड़ रहा है. ऐसे में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, सांसद और उद्योगपति सभी ने अपनी तनख्वाह और भत्तों में कटौती की है. निजी कंपनियों में नौकरी करने वालों के वेतन में भी कटौती हो रही है. अब ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या फिल्मी सितारे भी आने वाले दिनों में अपनी फिल्मों की फीस में कटौती करेंगे, ताकि फिर से फिल्मी दुनिया की गाड़ी पटरी पर लौट सकें.

Salman

बता दें कि बॉलीवुड के सितारे फिल्मों के लिए बहुत मोटी रकम लेते हैं. हालांकि अब फिल्मों और सीरियलों की शूटिंग बंद है तो ऐसे में फिल्मों से जुड़े लोगों को भी बहुत नुकसान हो रहा है. इस नुकसान की भरपाई करना बहुत ही मुश्किल होगा, क्योंकि सितारों की फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई ह.

कोरोना वायरस

 इस वजह से फिल्म प्रोड्यूसर को भी काफी नुकसान होगा. सितारे नई तारीख देने के लिए अतिरिक्त पैसा मांगेंगे. यह सवाल निर्माता निर्देशकों को परेशान कर रहे हैं. कुछ सितारे तो ऐसे हैं जिनकी फीस 50 करोड़ से ऊपर जाती है.


बॉलीवुड के निर्माताओं का यह भी कहना है कि अगर सितारे फीस में कटौती करते हैं तो यूनिट के बाकी लोग भी उनसे प्रेरित होकर फीस कटा सकते हैं. हालांकि हम किसी को भी फीस कम करने के लिए बाध्य नहीं कर सकते.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: