तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों के ये है असली नाम। - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों के ये है असली नाम।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों के ये है असली नाम।

<-- ADVERTISEMENT -->



इस शो के सभी महिला कलाकारों के करेक्टर बहुत ही इंट्रेस्टिंग हैं. ये सभी महिलाए सोसायटी और इस शो की पसंदीदा कलाकार हैं. इस शो में दया बेन ही नहीं सभी महिला कलाकार अपनी-अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बखूबी बना चुकी हैं. इस शो के जरिये इन सभी महिलाओं को एक नई पहचान मिली हैं. कई लोग इस शो से पहले कई महिला करेक्टरों को जानते भी नहीं थे.



इस शो की पॉपुलारिटी के चलते आज इस सीरियल के सभी कलाकार हर घर और हर दिलो में छाए हुए हैं. आइये जानते हैं. इन सभी महिलाओं के बारे में जिनके असली नाम

अंजली मेहता

अंजली मेहता

तारक मेहता की पत्नी अंजली भाभी को हम सभी लोग जानते ही हैं. इनका असली नाम नेहा मेहता है. ये सीरियलों के अलावा गुजराती फिल्मों में भी काम कर चुकी है. ये रियल लाइफ में भी शादीशुदा है. इनके पति का नाम नीरज मसकरा है. इस शो में इनका करेक्टर भी बहुत ही इंट्रेस्टिंग है. ये अपने पति मेहता साहब की सेहत का बहुत ही ख्याल रखती है. साथ ही सोसायटी के सभी लोगों से अंजली का बहुत ही मेल मिलाप है. अंजली एक पड़ी लिखी समझदार महिला है. किसी भी परेशानी को अच्छे से हैंडिल कर सकती है.
बबीता जी

अंजली मेहता

इस शो में सबसे ज्यादा इंट्रेस्टिंग करेक्टर है. बबीता जी का जिनका असली नाम मुनमुन दत्ता है. ये इस शो की सबसे खूबसूरत महिला है. इन्होने मॉडलिंग में भी अपना नाम कमाया है. और कई तमिल फिल्मे और हिंदी फिल्मे भी की है. रियल लाइफ में तो ये अभी सिंगल है. लेकिन इस सीरियल में सायंटिस्ट बने अय्यर की पत्नी का किरदार निभा रही है. जो बहुत ही खुले विचारों की महिला है. बबीता बहुत ही फेयर और मॉडल है. लेकिन इनके पति साउथ इंडियन होने की वजह से काले है. इनकी जोड़ी ब्लैक एंड व्हाइट टीवी की जोड़ी लगती है. बबीता को जेठालाल बहुत ही पसंद करते है. इनकी कई हरकते दर्शको को बहुत ही लुभाती हैं.
माधवी भाभी

अंजली मेहता

इस सीरियल में माधवी आत्माराम तुकाराम का करेक्टर निभाने माधवी भाभी का असली नाम सोनालिका जोशी है. जो रियल लाइफ में भी शादीशुदा है. इनके पति का नाम समीर जोशी है. इनके दो बच्चे भी है. इस सीरियल में भी माधवी भाभी की एक बेटी है. सोनू जिसे माधवी और भिड़े भाई बहुत ही प्यार करते है. इस सीरियल में माधवी का करेक्टर एक घरेलू और समझदार महिला का है. जो आचार पापड़ का बिजनेस करती है और सभी महिलाओं के साथ मिलजुल कर सोसायटी में अच्छे से रहती है. माधवी एक आदर्श पत्नी और एक बहुत ही अच्छी माँ है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: