Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है बॉलीवुड की 4 हॉट सिंगर, जिन्होंने गाये है कई भाषाओं में गाने, खूबसूरती में है गजब।

ये है बॉलीवुड की 4 हॉट सिंगर, जिन्होंने गाये है कई भाषाओं में गाने, खूबसूरती में है गजब।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में आज तक अभिनेता और अभिनेत्रियो की जोड़ीयी की बात की जाती हैं. क्यूंकि ये सभी ओनस्क्रीन दीखते हैं. और कोई न कोई वजह से मिडिया के अलावा कई शोज या पार्टियों में शिरकत करते हैं. जितना कि हमारी बॉलीवुड की अभिनेत्रिया खूबसूरत हैं. उतना ही महिला सिंगर सुंदर हैं. इन सभी की आवाज के लाखों करोड़ो लोग दीवाने हैं. लेकिन जिनके प्यार में पड़कर इन्होने अपना दिल उन्हें दिया हैं. और अपने जीवन का हमसफर चुना है. आज हम उन्ही लक्की हसबेंडो के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

1. श्वेता पंडित


साल 2000 में आयी फिल्म मोहब्बते में 5 गानों को गाकर अपने करियर की शुरुवात करने वाली श्वेता पंडित ने आज तक बॉलीवुड के कई गानों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. श्वेता ने 12 साल की उम्रसे गाने गाने शुरू किये है. इन्होने अपनी गायिकी से लाखों करोड़ो लोगो का दिल लुटा है. लेकिन इनके दिल को लुटने वाले इटालियन इवानो फुक्की है ये पेशे से फिल्म प्रोडयूसर के साथ-साथ एक बिजनेसमेन भी है.

2. हर्षदीप कौर

हर्षदीप कौर

कई सिंगिंग शोज में नजर आने वाली सर पर पगड़ी बाँधे एक खूबसूरत सी गुड़िया जैसी दिखने वाली सिंगर है हर्षदीप कौर इन्हें कौन नही जानता इनकी आवाज की तो दुनिया कायल हैं. मात्र 16 साल की उम्र में अपने सिंगिंग करियर को शुरू करने वाली सिंगर हर्षदीप बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. इन्होने 20 मार्च 2015 को अपने बचपन के दोस्त मनकीत सिह से शादी की है.

3. सुनिधि चौहान

 सुनिधि चौहान

बॉलीवुड में 12 साल की उम्र से डेब्यू कर एक से बड़कर एक गाने-गाने वाली सुनिधि चौहान की आवाज में जादू है. इनके गानों को सुनने वाले सभी दर्शक मन्त्र मुग्ध हो जाते है. ये जितना खूबसूरत गाती है. उतनी ही दिखने में खूबसूरत है. इन्होने कई भाषाओं में गाने गाये है. मराठी, कन्नड़, तमिल, तेलगु, बंगाली, असमिया और गुजराती फिल्मों में भी 2000 से अधिक गाने गा चुकी है. ये 'क्वीन्स ऑफ़ आइटम सोंग्स' का टायटल अपने नाम कर चुकी है. इन्होने 24 अप्रैल 2012 में अपने बचपन के दोस्त संगीत निर्देशक हितेश सोनिक से शादी की है 

4. श्रेया घोसाल

श्रेया घोसाल

श्रेया घोसाल हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, मराठी, तेलगु, तमिल और पंजाबी भाषाओं में गाने गा चुकी है. इन्होने 7 फिल्मफेयर अवार्ड, 4 नेशनल अवार्ड, 6 बेस्ट फिमेल प्लेबैक सिंगर के अवार्ड जीते है. श्रेया ने छोटी सी उम्र में रियालिटी शो सा रे गा मा पा जीता था. और बचपन से ही सिंगिंग का सफर तय किया. इन्होने 5 फरवरी 2015 को शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की है.ेया. पता।

अगर आपको यूट्यूब और सोशल मीडिया से जुड़े स्टार्स के बारे में न्यूज़ जननी है तो इस वीडियो को देखें।

Ori

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Poll

Post A Comment:

0 comments: