मोमबत्ती और दीया जलाने का इस मुस्लिम अभिनेत्री ने किया समर्थन, बोलीं- इसमें गलत क्या है. - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मोमबत्ती और दीया जलाने का इस मुस्लिम अभिनेत्री ने किया समर्थन, बोलीं- इसमें गलत क्या है.

मोमबत्ती और दीया जलाने का इस मुस्लिम अभिनेत्री ने किया समर्थन, बोलीं- इसमें गलत क्या है.

<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार का एक वीडियो संदेश जारी कर पूरे देश की एकजुटता दिखाने के लिए जनता से अपील करते हुए 5 अप्रैल को अपने घर की सारी लाइट बंद कर दीया, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाने के लिए कहा। पीएम मोदी की इस अपील पर लोगों के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं।

आलिया भट्ट

अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस रह चुकी सोनी राजदान ने पीएम मोदी की इस अपील का समर्थन किया है। सोनी राजदान ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'कुछ लोग मोमबत्ती और दीया जलाने वाली बात पर पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाएंगे। कई लोग इसे मास्टरस्ट्रोक समझेंगे। मैं कहती हूं कि एक समुदाय के रूप में साथ आने का यह शानदार तरीका है। इसमें गलत क्या है? अभी उनके बारे में सोचो जो अकेले हैं।'


बता दें कि, अपने संदेश में पीएम मोदी ने कहा था कि कोरोना वैश्विक महामारी के बाद लॉकडाउन के आज 9 दिन पूरे हुए हैं। इस दौरान आप सभी ने अनुशासन और सेवा भाव का परिचय दिया है, वह अभूतपूर्व है। ये लॉकडाउन का समय जरूर है, हम अपने अपने घरों में जरूर हैं, लेकिन हम में से कोई अकेला नहीं है। 130 करोड़ देशवासियों की सामूहिक शक्ति हर व्यक्ति के साथ है, हर व्यक्ति का संबल है। 5 अप्रैल को रविवार को रात नौ बजे, घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे या बालकनी में खड़े रहकर 9 मिनट तक मोमबत्ती, दीया या टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: