Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बोल्ड ग्रीन Crop Top में Urfi Javed ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, अभी देखें

Urfi Javed in bold green crop top- बोल्ड ग्रीन Crop Top में Urfi Javed ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, अभी देखें

<-- ADVERTISEMENT -->




Urfi Javed in bold green crop top

Urfi Javed in bold green crop top- दोस्तों सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फ ​​जावेद इन दिनों इंटरनेट पर राज कर रहे हैं। उर्फी का नया म्यूजिक वीडियो 'हाय-हाय ये मजबूरी' रिलीज हो गया है। उर्फी के इस नए वीडियो सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहे हैं। अब उर्फी ने इस गाने की शूटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी झूले से गिरती नजर आ रही हैं.

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फ ​​(उर्फ) जावेद को आकर्षक पोशाकें पहनने और सार्वजनिक रूप से उन्हें धूम-धाम से दिखाने के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर उनकी नवीनतम रील कोई अपवाद नहीं है। इसमें वह डेनिम और पिंक ब्रालेट में 'प्ले नो गेम्स' पर डांस करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में उर्फी एक पॉपुलर गाने की धुन पर खुशी से डांस कर रही हैं। अपने पहनावे को पूरा करने के लिए, वह एक ऊँची पोनीटेल पहनती है, जिसमें उसके चेहरे के दोनों ओर ताले होते हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "इस चुनौती में शामिल होना पड़ा क्योंकि यह मेरा पसंदीदा गाना है।"

वह वीडियो देखें:

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को @Bollywood Infocus नाम के एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: