Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आदित्य रॉय कपूर को देख बेकाबू हुई फैन, किस करने के लिए झपटी, लोगों ने लगाई लताड़

आदित्य रॉय कपूर को देख बेकाबू हुई फैन, किस करने के लिए झपटी, लोगों ने लगाई लताड़

<-- ADVERTISEMENT -->




Aditya Roy Kapoor

Aditya Roy Kapoor: हमें अक्सर देखने को मिलता है कि फैंस अपने फेवरेट एक्टर को देख बेकाबू हो जाते हैं। वो कभी उन्हें गले लगाने तो कभी उनके साथ फोटो खिंचवाने की मांग करने लगते हैं। हाल ही में ऐसा ही नजारा एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ देखने को मिला। 

एक्टर को देखते ही उनकी फीमेल फैन ने हद पार कर दी और किस करने के लिए झपट पड़ी। दरअसल एक महिला फैन ने एक्टर के साथ तस्वीर लेने के बहाने उन्हें जबरदस्ती किस करने की कोशिश की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देख फैंस हैरान हैं। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला आदित्य के साथ सेल्फी लेने के लिए पहुंचती है। वह सेल्फी क्लिक कराती है इसके बाद वह जबरदस्ती आदित्य रॉय कपूर के गालों पर किस करने की कोशिश करने लगती है।

आदित्य रॉय कपूर उन्हें ऐसा करने के लिए इनकार करते हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो असहज महसूस कर रहे हैं। वह किसी तरह स्थिति को संभालते हुए महिला को पीछे करते हैं, इसके बाद महिला उन्हें दोबारा किस करने की कोशिश करने लगती है।

इसके बाद एक्टर खुद महिला से दूरी बनाते हुए नजर आते हैं। महिला वहां से जाने से पहले एक्टर के हाथों पर किस करती है। अब एक्टर का ये वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' ये क्या बदतमीजी है पुरुषों के साथ ऐसी घटना बढ़ती जा रही हैं महिलाओं का जुल्म दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है।'

बात करें एक्टर की पर्सनल लाइफ की तो अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के लिंकअप की खबरें तब से सुर्खियों में हैं जब अनन्या ने कॉफी विद करण 7 में करण जौहर को बताया था कि उन्हें आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते हैं। केजेओ ने उनसे ये भी पूछा था कि उनके और आदित्य के बीच क्या चल रहा है।

केजेओ ने उस दौरान खुलासा किया था कि उन्होंने अनन्या और आदित्य को उनकी एक पार्टी में देखा था। इस पर अनन्या ने कहा था, "नहीं, नहीं, आपने कुछ नहीं देखा।" इसके बाद आदित्य और अनन्या को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में भी साथ देखा गया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: