Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sumbul Touqeer ने पूछा Tina Datta से सवाल, Bigg Boss 16 के घर में अपनी बेज्जती करवाकर कैसा लगा?

Sumbul Touqeer ने पूछा Tina Datta से सवाल, Bigg Boss 16 के घर में अपनी बेज्जती करवाकर कैसा लगा?

<-- ADVERTISEMENT -->




Sumbul Touqeer ने पूछा Tina Datta से सवाल,

बिग बॉस 16 के घर के अंदर सुंबुल तौकीर खान की जर्नी एक आम जिंदगी के लिए काफी सबक वाली रही हैं। सुंबुल ने जिन पर शुरूआत में भरोसा किया उन्होंने ही सुंबुल के खिलाफ साजिशे रची। सुंबुल तौकीर को सलमान खान से शालीन भनोट के लिए ऑफ्सेस्ट भी बताया लेकिन सुंबुल ने जैसे ही मंडली में शामिल हुई धीरे-धीरे करके उनका खेल बेहतर हुआ और वह टॉप 7 में पहुंची। 

सुंबुल तौकीर की घर में अनबन टीना दत्ता और शालीन भनोट से रही। टीना ने घर के अंदर सुंबुल और शालीन की दोस्ती को प्यार का एंगल देकर बदनाम किया लेकिन बाद में टीना और शालीन के रिश्ते पर ही सवाल उठे। अब बिग बॉस खत्म हो चुका हैं। सभी घर के बाहर हैं। सभी प्रतियोगी पार्टी कर रहे हैं घर के अंदर की सभी बातों को भुलाकर मस्ती कर रहे हैं वहीं किसी भी पार्टी में टीना दत्ता को नहीं देखा गया। टीना पर आरोप लगा कि उन्होंने घर के अंदर कोई रिश्ता नहीं बनाया बल्कि सभी के साथ गेम खेला।
 
सुंबुल ने अपने पिता के खिलाफ जाकर टीना से दोस्ती निभाई लेकिन टीना ने सुंबुल के ही खिलाफ पीठ पीछ बातें बोली। अब एक इंटव्यू में सुंबुल ने घर के प्रतियोगियों को लेकर बाते की हैं जिसमें टीना भी शामिल हैं। सुंबुल ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि वह टीना दत्ता से एक सवाल करना चाहती हैं - कितना मजा आया अपनी बेज्जती करवा कर' सुंबुल ने टीना से इंटरव्यू के जरिए ये सवाल पूछा हैं। सुंबुल से पूछा जाता है कि क्या वह एक रिपोर्टर होगी और वह घर के सभी लोगों से क्या सवाल पूछेगी, जब यह टीना दत्त के बारे में था, तो उन्होंने कहा, मैं उससे पूछना चाहूंगी कि वह खुद की बेज्जती कराकर कैसा महसूस करती है। 

सुंबुल ने अपनी यात्रा के बीच मंडली के शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, साजिद खान और अन्य में कई दोस्त बनाए लेकिन केवल एक दुश्मन थी जो उनके बीबी के सफर में निरंतर थी वह थी टीना दत्ता। टीना को सुंबुल के खिलाफ घर में उनके गंदे खेल के लिए सुनाया गया था। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: