Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

संसद में की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म पठान की तारीफ? पीएम के बयान पर शाहरुख खान के फैंस हुए फिदा

संसद में की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म पठान की तारीफ? पीएम के बयान पर शाहरुख खान के फैंस हुए फिदा

<-- ADVERTISEMENT -->




संसद में की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म पठान की तारीफ

शाहरुख खान की फिल्म लगातार रिकोर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रही हैं। फिल्म पठान हाल के दिनों में बॉलीवुड की सबसे बड़ी सफलताओं में से एक है। चार साल के लंबे अंतराल के बाद लोगों के पसंदीदा सुपरस्टार शाहरुख खान को देखने के लिए प्रशंसक सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं! पहले यह बताया गया था कि पठान ने कश्मीर के 32 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। 

32 साल पहले कश्मीर में सिनेमाघरों के बाहर हाउसफुल बोर्ड लगाए गये थे अब एक बार फिर से पठान को लेकर लोगों के दिलों में वही क्रेज देखा गया। फैंस और सेलेब्स ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अब पठान की तारीफ की है। अपने हालिया संसद भाषण के दौरान, प्रधानमंत्री ने श्रीनगर में पठान के हाउसफुल शो होने का जिक्र किया और तारीफ की। पीएम ने किसी फिल्म का नाम नहीं लिया लेकिन इस वक्त कश्मीर में पठान के सारे शो रिलीज के समय हाउसफुल थे।

श्रीनगर के सिनेमाघरों में हाउसफुल चल रही पठान की पीएम नरेंद्र मोदी ने की तारीफ


25 जनवरी को रिलीज़ हुई पठान टिकट खिड़की पर धमाल मचा रही है। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर शुरुआत की। भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में अपने नवीनतम भाषण में पठान की प्रशंसा की। उन्होंने फिल्म की विश्वव्यापी सफलता को संबोधित किया और उल्लेख किया कि कैसे दशकों के बाद श्रीनगर में सिनेमाघर हाउसफुल चल रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले भी प्रधानमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा था कि वे बॉलीवुड हस्तियों और फिल्मों के बारे में अनावश्यक टिप्पणी करने से बचें। पठान के खिलाफ बहिष्कार के आह्वान के बाद यह आया।

पठान के बारे में
पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पहली बार साथ आए हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित है और यशराज फिल्म्स द्वारा बैंकरोल की गई है। यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है, और जीरो (2018) के बाद खान की वापसी फिल्म है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को तमिल और तेलुगु में डब किए गए संस्करणों के साथ रिलीज़ हुई। फिल्म में सलमान खान ने एक धमाकेदार कैमियो भी देखा था। फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट के रूप में नजर आ रहे हैं। पठान का संगीत विशाल-शेखर द्वारा रचित है और स्कोर संचित बलहारा और अंकित बल्हारा द्वारा रचित है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: