Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'जोधा अकबर' के 15 साल पूरे, ऋतिक रोशन से लेकर आशुतोष गोवारिकर ने कही ये बात

15 Years of Jodhaa Akbar- 'जोधा अकबर' के 15 साल पूरे, ऋतिक रोशन से लेकर आशुतोष गोवारिकर ने कही ये बात

<-- ADVERTISEMENT -->




15 Years of Jodhaa Akbar

15 Years of Jodhaa Akbar: ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'जोधा अकबर' ने को 15 साल हो गए है। फिल्म के डेढ़ दशक पूरा होने पर एक्टर से लेकर निर्देशक तक इसका जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। निर्देश आशुतोष गोवारिकर सहित फिल्म से जुड़े कलाकार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के 15 साल पूरा होने पर इस ऐतिहासिक फिल्म के कुछ पार्ट का एक वीडियो तैयार किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए आशुतोष गोवारिकर ने फिल्म की 15वां साल पूरा होने पर बधाई देते हुए फिल्म में ऋतिक की शानदार एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई। फिल्म में एश्वर्या राय ने जोधा का रोल प्ले किया था। फिल्म में ऋतिक-एश्वर्या की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी।


अकबर और राजपूत राजकुमारी के इर्द-गिर्द घूमती है फिल्म की कहानी


इस फिल्म में ऋतिक ने शहंशाह अकबर, जो बेहद ताकतवर होने के साथ संवेदनशील थे और जिन्हें लोग पूजते भी थे, का रोल निभाया था। फिल्म में अपने इस किरदार के साथ एक्टर ने ऐसी छाप छोड़ी की आज भी लोग इसे भुला नही पाए है। 2008 में आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी एक राजपूत राजकुमारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने राज्य की भलाई के लिए एक मुगल सम्राट से शादी करने के लिए बाध्य है। राजकुमारी ऐसा करना चुनती है लेकिन अपने नियमों और शर्तों पर। आखीरी में सम्राट राजकुमारी को अपनेने प्यार और स्नेह से जीत लेता है

फिल्म के 15 साल होने पर मनाया जा रहा जश्न

जोधा अकबर के 15 साल पूरे होने पर प्यार, सम्मान और रॉयल्टी के प्रतीक का जश्न मनाते हुए, AGPPL ने एक विशेष वीडियो शेयर करने के साथ जोधा अकबर के सार को रीकैप पेश किया है। AGPPL ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, "जोधा और अकबर का प्यार एक पुरुष और महिला, पति और पत्नी के बीच आपसी सम्मान, सहिष्णुता और खुले विचारों के प्रतीक के रूप में युगों से चमक रहा है। आज हमें गर्व है कि हमारी फिल्म ने यात्रा के 15 साल को पूरा कर लिया है। इस पर हम जश्न मना रहे हैं। यह अनोखी प्रेम कहानी आज भी सिल्वर स्क्रीन पर चमक रही है।"


दूसरी बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हुए आशुतोष गोवारिकर


बता दें, ऋतिक रोश की जोधा अकबर 6 हफ्ते तक सिनेमाघरों में सफलापूर्वक चलने वाली कुछ चुनिंदा फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म को न सिर्फ कमर्शियल सक्सेस मिली बल्कि ये क्रिटिकली अक्लेम्ड फिल्म भी है, जिसके कुछ आइकोनिक सीन्स को आज भी याद किया जाता है। वहीं, हाल ही में, आशुतोष गोवारिकर और एजीपीपीएल ने अपने प्रोडक्शन टूलीदास जूनियर के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है, जो लगान के लिए पहला पुरस्कार जीतने के बाद फिल्म निर्माता का दूसरा राष्ट्रीय पुरस्कार है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: