Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ग्रीन बिकिनी में सोफिया अंसारी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देखने वाले हुए पागल...

Sofia Ansari in green bikini- ग्रीन बिकिनी में सोफिया अंसारी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देखने वाले हुए पागल...

<-- ADVERTISEMENT -->




sofia ansari in green bikini

इंस्टा स्टार सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सफेद बिकिनी पहने भूतिया अवतार में फोटोशूट कराया है. उन्होंने मेकअप की मदद से डरावना लुक क्रिएट किया है. सोफिया के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने व्हाइट बिकिनी पहनी है और बालों में इस तरह कंघी की है कि वह डरावनी और हॉट लग रही हैं. उनके इस लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सोफिया ने अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है

आपको बता दें कि सोफिया इन दिनों अपने बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। सोफिया अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। फैंस उनकी फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में सोफिया अंसारी ने कई अलग-अलग पोज दिए हैं. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

फैंस ने इस पोस्ट को शेयर के साथ लाइक किया है। इस फोटोशूट में सोफिया अंसारी ने हरे रंग की बिकिनी पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं.फोटोशूट में इंस्टा स्टार सोफिया हरे रंग की बिकिनी में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. सोफिया का ये कातिलाना लुक लोगों को खूब अट्रैक्ट कर रहा है. उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वह वीडियो देखें:

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को @The Actress Club नाम के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Sofia Ansari

Post A Comment:

0 comments: