Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कश्मीर फाइल्स को बकवास कहना प्रकाश राज को पड़ा मंहगा, अनुपम खेर ने कहा- 'अपनी औकात...'

कश्मीर फाइल्स को बकवास कहना प्रकाश राज को पड़ा मंहगा, अनुपम खेर ने कहा- 'अपनी औकात...'

<-- ADVERTISEMENT -->




Anupam Kher On Prakash Raj

Anupam Kher On Prakash Raj: साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज अपने बेहतरीन अभिनय के साथ साथ अपने बेबाकों के लिए भी जाने जाते हैं। उन्हें इंडस्ट्री का धाकड़ विलेन भी कहा जाता है। हाल ही में एक्टर ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स' को लेकर तीखी आलोचना दी थी। एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को 'प्रोपेगैंडा फिल्म' बताते हुए इसे 'बकवास' कहा था। अब इसपर अनुपम खेर ने पलटवार किया है। हाल ही में इंटरव्यू में अनुपम खेर ने इसपर बात की। एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान अनुपम खेर ने कहा कि 'अपनी-अपनी औकात की बात करते हैं लोग। कुछ लोगों को जिंदगी भर झूठ बोलना पड़ता है। अगर लोग झूठ के दम पर अपनी जिंदगी जीने का फैसला करते हैं तो यह उनकी चॉइस है। मैं उन लोगों में से हूं, जिसने सच बोल कर जिंदगी जिया है। अब अगर किसी को झूठ बोलकर जीना है, वो उसकी मर्जी है।'

क्या था मामला-
प्रकाश राज ने केरल फिल्म फेस्टिवल 2022 के दौरान 'द कश्मीर फाइल्स' पर कमेंट किया था। साथ ही उन्होंने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के झूठे दावे का भी भी मजाक उड़ाया था कि फिल्म को ऑस्कर के लिए चुना गया। प्रकाश राज ने कहा था, 'द कश्मीर फाइल्स बकवास फिल्मों में से एक है, लेकिन हम जानते हैं कि इसे प्रोड्यूस किया है बेशर्म।

उन्होंने आगे कहा अंतरराष्ट्रीय ज्यूरी ने भी उन पर थूका, लेकिन वे अब भी बेशर्म हैं। इस फिल्म का निर्देशक अभी भी कह रहा है, मुझे ऑस्कर क्यों नहीं मिल रहा है? उसे ऑस्कर तो छोड़ो उसे भास्कर भी नहीं मिलेगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: