Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Abhishek Pathak और Shivaleeka Oberoi ने थामा एक दूसरे का जिंदगीभर के लिए हाथ! गोवा में की शादी, सामने आयी दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें

Abhishek Pathak और Shivaleeka Oberoi ने थामा एक दूसरे का जिंदगीभर के लिए हाथ! गोवा में की शादी, सामने आयी दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




Abhishek Pathak और Shivaleeka Oberoi

खुदा हाफिज अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय और दृश्यम 2 के निर्देशक अभिषेक पाठक अब शादी कर चुके हैं! लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने वाली ये जोड़ी 9 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधी। दूल्हा और दुल्हन दोनों के लिए शादी का जोड़ा कुछ स्पेशल कारीगरी के साथ मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया गया था। शिवालिका और अभिषेक ने अब अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

शिवालेका ओबेरॉय और अभिषेक पाठक अब शादीशुदा हैं

शिवालिका ओबेरॉय और अभिषेक पाठक के विवाह समारोह को आधुनिक स्पर्श के साथ पारंपरिक बताया गया था। यह एक प्राइवेट फंक्शन था जिसमें उनके करीबी दोस्तों, परिवार के सदस्यों और उद्योग के सहयोगियों ने भाग लिया। अमन देवगन के साथ अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, विद्युत जामवाल, सनी सिंह, भूषण कुमार, निर्देशक लव रंजन, इशिता राज शर्मा और कई और हस्तियां शादी में शामिल हुईं। 8 फरवरी को प्री वेडिंग सेलिब्रेशन और 9 फरवरी को फेरे के बाद पार्टी हुई।


इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरों को साझा किया और कैप्शन में लिखा, "आपको प्यार नहीं मिलता, यह आपको ढूंढता पड़ता है। भाग्य और सितारों में क्या लिखा है, इससे बहुत कुछ लेना-देना है। कल शाम 9 फरवरी 2023 को अपनों के बीच हमने ऐसी जगह शादी की जहां हमारे रिश्ते परवान चढ़े। यह हमेशा के लिए हमारे जीवन का सबसे जादुई पल रहेगा! प्यार से भरे दिल और ढेर सारी यादों के साथ, हम और भी खास बनाने और इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। आपके प्यार और आशीर्वाद की तलाश है।”
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: