Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉक्स ऑफिस पर पठान का जलवा कायम, 18वें दिन की ताबातोड़ कमाई

Pathan Box Office Collection Day 18: बॉक्स ऑफिस पर पठान का जलवा कायम, 18वें दिन की ताबातोड़ कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Pathaan Box Office Collection Day 18

Pathan Box Office Collection Day 18: चार सालों बाद शाहरुख खान की फिल्मों में वापसी कई इतिहास रच रही है। किंग खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान का कलेक्शन बढ़ता ही जा रहा है। वीकेंड पर बुलेट की रफ्तार से भी तेजी से आगे बढ़ रही फिल्म पठान बॉक्स ऑफस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म का 18वें दिन का कलेक्शन घरेलू बॉक्सऑफिस पर दो डिजिट पर जा पहुंचा है। 

फिल्म की ताबातोड़ कमाई से यह साफ हो रहा है कि भले ही शाहरुख खान चार सालों से फिल्मों से दूरी बनाएं थे, लेकिन एसआरके (Shah Rukh Khan) के फैंस उन्हें बेहद प्यार करते हैं। तभी तो 25 जनवरी को रिलीज हुई पठान (Pathaan) अभी भी बॉक्सऑफिस पर अपनी अच्छी पकड़ बनाए हुए है। फिल्म पठान ने अपने 18वें दिन कुल 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने यह कुल कमाई तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषाओं में केवल भारत में की है।

 घरेलु बॉक्सऑफिस पर पठान ने केवल हिंदी में 475.55 करोड़ रुपये की का कुल कलेक्शन कर लिया है। वहीं फिल्म पठान हिंदी में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म बन गई है। भारत में सभी भाषाओं के अंदर इस फिल्म ने कुल 572 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म पठान ने अपने तीसरे शुक्रवार यानी 17वें दिन 5.90 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: