Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार ने PM मोदी से क्यों पूछा 'आम कैसे खाते हैं' वाला सवाल, एक्टर ने अब बताई इसके पीछे की वजह

अक्षय कुमार ने PM मोदी से क्यों पूछा 'आम कैसे खाते हैं' वाला सवाल, एक्टर ने अब बताई इसके पीछे की वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




Akshay Kumar and pm narendra modi

Akshay Kumar अक्षय कुमार को उनकी हाजिर जवाबी के लिए जाना जाता है। कोई भी सवाल हो वो तपाक से इसका उत्तर रोचक तरीके से दे ही देते हैं। भले अक्षय कुमार की फिल्में पिछले काफी वक्त से कुछ खास कमाल न दिखा पा रही हों, लेकिन उनका रौला इंडस्ट्री में आज भी कम नहीं हुआ है। खिलाड़ी भैय्या की फिल्म सेल्फी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। इसी बीच अक्षय कुमार ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए जो लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं।

आपको याद हो तो कुछ समय पहले अक्षय ने पीएम मोदी से आम को सवाल पूछा था, जिसपर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। अब इसपर एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है। मजे की बात ये है कि इंटरव्यू की शुरुआत ही पीएम मोदी से हुई बातचीत को लेकर ही हुई।

एक्टर से पहला प्रश्न किया गया कि आपको आम खाना पसंद है? और आप आम चूसकर खाते है। हालांकि यह सवाल सुनते ही अक्षय कुमार ने एंकर से कहा कि ‘मैं आम खाता हूं। मुझे आम खाना पसंद है। प्रधानमंत्री साहब से मैंने यह सवाल किया था, आपने मेरे से कर लिया। सीधा सवाल नहीं किया आपने ये घुमाकर किया है।’

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए अक्षय ने कहा कि मुझे भी बड़ा अच्छा लगा था कि वो कितने अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले हैं। उन्होंने मुझे एक चुटकुला भी सुनाया। आपको बता दें बता दें कि अक्षय कुमार ने साल 2019 में पीएम मोदी यही सवाल किया था। जिसपर वह जमकर ट्रोल भी हुए थे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: