Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रवीना टंडन का मजाक उड़ा रहा था ये एक्टर, खुद हो गया ट्रोल

Kamaal Rashid Khan Got Trolled: रवीना टंडन का मजाक उड़ा रहा था ये एक्टर, खुद हो गया ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->




Kamaal Rashid Khan Got Trolled

Kamaal Rashid Khan Got Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन कई सालों से अपनी एक्टिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। पिछले तीन दशकों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही है। उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं।एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए उन्हें हाल ही में भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। लेकिन अब एक एक्टर ने अवॉर्ड अनाउंस करने पर उनकी आलोचना की है। लेकिन इस फैसले की आलोचना करते हुए उन्हें पद्म श्री की जगह पद्म भूषण लिखने पर ट्रोल किया जा रहा है।

रवीना टंडन को पद्म श्री देने के मुद्दे पर उठे थे कई सवाल

25 जनवरी को भारत सरकार ने पद्म पुरस्कारों की घोषणा की। इस लिस्ट में रवीना टंडन का नाम भी शामिल है। उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। पुरस्कार की घोषणा के बाद, नेटिज़न्स की मिली जुली मिश्रित प्रतिक्रियाएँ मिलीं। कई लोगों ने इस फैसले से असहमति जताते हुए कहा कि अगर किसी चीज की सराहना नहीं की गई तो वह इस अवॉर्ड के लायक नहीं हैं। अब इस बारे में कमाल राशिद खान ने भी अपनी राय रखी है।


केआरके ने रवीना टंडन को लेकर किया ये सवाल


कमाल राशिद खान उर्फ केआरके सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं और अपनी पसंद या नापसंद की बातों पर खुलकर कमेंट करते हैं। अब उन्होंने रवीना को दिए गए पद्मश्री अवॉर्ड को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "'टिप टिप बरसा पानी' जैसा गाना गाने वाली रवीना टंडन को इस साल पद्म भूषण अवॉर्ड मिला। क्या पद्म भूषण पुरस्कार एक मजाक है?"

दूसरे यूजर ने कहा, 'आपका ज्ञान कम हो रहा है। उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया है।' उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किया और उनसे अपनी गलती सुधारने को कहा है। इस गलती की वजह से केआरके का ये ट्वीट चर्चा में आ गया है।


कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं रवीना


बता दें, रवीना टंडन ने महज 17 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने साल 1991 में 'पत्थर के फूल' फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 'मोहरा', 'अंदाज़ अपना अपना', 'लाडला', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'दुल्हे राजा' जैसे कई हिट फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस को आखिरी बार साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में काम करते देखा गया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी। एक्ट्रेस जल्द ही संजय दत्त के साथ 'घुड़चढ़ी' में नजर आएंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: