Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Madhubala की Biopic में कौन निभाएगा The Beauty With Tragedy का किरदार, ये रही 7 एक्ट्रेस

Madhubala की Biopic में कौन निभाएगा The Beauty With Tragedy का किरदार, ये रही 7 एक्ट्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->




Madhubala की Biopic

मधुबाला एक भारतीय अभिनेत्री और निर्माता थीं, जिन्होंने हिंदी भाषा की फिल्मों में काम किया। वह स्वतंत्रता के बाद के युग में भारत में सबसे अधिक कमाई करने वाली मनोरंजनकर्ताओं में से एक के रूप में रहीं, जो वैश्विक स्तर पर भारतीय सिनेमा के उदय के साथ मेल खाता था। मधुबाला की खूबसूरती के दीवाने बड़े-बड़े एक्टर हुआ करते थे। काफी समय से मधुबाला की बायोपिक बनाने की चर्चा हो रही हैं अलग उनकी बायोपिक बनाई गयी तो आखिर किस भाग्यशाली एक्ट्रेस को उनका किरदार निभाने का मौका मिलेगा। आइये हम आपको कुछ हिंट देते हैं। यहां कंगना रनौत, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान जैसी अभिनेत्रियों की सूची है और जो बायोपिक में उनकी भूमिका निभा सकती हैं।
 
मधुबाला कौन है?

मधुबाला - द ब्यूटी विद ट्रैजेडी बॉलीवुड की अब तक की सबसे खूबसूरत, करिश्माई और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है। महज 36 साल की उम्र में उनका निधन हो गया और वह अपने पीछे एक खालीपन छोड़ गई हैं, जिसे कभी भरा नहीं जा सकता। परदेस, बरसात की रात से लेकर काला पानी तक - वह अब तक की सबसे प्रसिद्ध बॉलीवुड फिल्मों में से कुछ में दिखाई दी हैं। बेशक मुग़ा-ए-आज़म हमेशा मधुबाला फ़िल्म के नाम से जानी जाएगी। जैसा कि उन पर एक बायोपिक की घोषणा पहले ही की जा चुकी है, यहां बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देख रहे हैं जो उनकी भूमिका निभा सकती हैं.

कंगना रनौत
लिस्ट में सबसे ऊपर कंगना रनौत हैं। थलाइवी के साथ, उन्होंने ये साबित कर दिया कि वह रेट्रो लुक को बड़े पैनकेक के साथ  पूरा कर सकती है और अपने मनचाहे किरदार में ढल सकती है। फैंस का मानना है कि वह मधुबाला की बायोपिक के लिए कंगना रनौत एकदम फिट हैं।

करीना कपूर खान
मधुबाला की बहन मधुर बिरज ने एक बार कहा था कि वह चाहती हैं कि करीना कपूर खान उनकी बायोपिक में गुजरे जमाने की अभिनेत्री का किरदार निभाएं और तभी से उनके प्रशंसक उनका समर्थन कर रहे हैं।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्होंने अपनी हर फिल्म के साथ यही साबित किया है। गंगूबाई काठियावाड़ी का किरदार निभाने के बाद, आलिया भट्ट के प्रशंसक उन्हें मधुबाला के रूप में देखना पसंद करेंगे।

दीपिका पादुकोण
मधुबाला सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं और दीपिका पादुकोण में उनसे मेल खाने का आकर्षण है। दीपिका कई पीरियड ड्रामा का हिस्सा रही हैं और मधुबाला उनकी सूची में शामिल हो सकती हैं।

यामी गौतम
यामी गौतम ने एक बार व्यक्त किया था कि वह मधुबाला से प्यार करती हैं और उनके शिल्प की बहुत प्रशंसा करती हैं। वह वही हो सकती है जो उसका किरदार निभा रही है।

ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन के पास उनकी बायोपिक में मधुबाला की भूमिका निभाने की कृपा और आकर्षण है। अभिनेत्री ने रेट्रो लुक के साथ कई भूमिकाएं की हैं और वह मधुबाला हो सकती हैं। क्या कहते हो?

कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी ने कई फैमिली एंटरटेनर में अपनी काबिलियत साबित की है। अब, उसके लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने का समय आ गया है। मधुबाला बायोपिक दिवा के लिए वह अवसर हो सकता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: