Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Hardik-Natasha Wedding | शादी में नताशा संग हार्दिक ने किया खूब डांस, वाइफ पर सरेआम लुटाया प्यार

Hardik-Natasha Wedding | शादी में नताशा संग हार्दिक ने किया खूब डांस, वाइफ पर सरेआम लुटाया प्यार

<-- ADVERTISEMENT -->




Hardik-Natasha Wedding

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के लिए सिर्फ एक शादी काफी नहीं थी। इस कपल ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के दिन उदयपुर में दोबारा शादी कर अपने प्यार का इजहार किया। इस जोड़े ने अपनी शादी को पहले 2020 में पंजीकृत किया था, जो बहुत प्राइवेट तरीके से किया गया था। कई लोगों को पता भी नहीं था कि दोनों ने एक-दूसरे से शादी भी की हैं। ऐसे में दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में उदयपुर में एक सफेद शादी में अपनी प्रतिज्ञा को नवीनीकृत किया। अब इंटरनेट पर सामने आए एक वीडियो में, नतासा और हार्दिक कॉरिडोर में चलते हुए खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं।

हार्दिक और नताशा ने गलियारे में किया डांस
हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक, जिन्होंने 2020 में गुपचुप तरीके से शादी की, ने उदयपुर में दोबारा शादी की। इस बार शादी बहुत भव्य थी, और यह 14 फरवरी को हुई थी। हार्दिक पांड्या और नतासा स्टैंकोविक की ईसाई शादी के एक वीडियो में अब वायरल हो रहा है, हम जोड़े को एक धमाकेदार एंट्री करते हुए देख सकते हैं। वे एक साथ गलियारे में चलते हैं। नतासा ने लंबे घूंघट के साथ सफेद गाउन पहना है जबकि हार्दिक काले रंग के सूट में हैं। हार्दिक के साथ डांस करते हुए नताशा के हाथ में फूलों का गुलदस्ता भी है। जोड़े के पीछे दुल्हनों की कतार लग रही है। वे उनके साथ डांस भी करती हैं।

हार्दिक और नताशा ने उदयपुर में की दोबारा शादी
नताशा ने समारोह के लिए एक प्राचीन सफेद शांतनु और निखिल गाउन पहना था, जबकि हार्दिक टक्सीडो में डैपर दिखे। अपनी सफेद शादी की तस्वीरों को साझा करते हुए, जोड़े ने लिखा, हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत करके प्यार के इस द्वीप पर वेलेंटाइन डे मनाया। हम वास्तव में अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए हमारे साथ अपने परिवार और दोस्तों को पाकर धन्य हैं।

हार्दिक और नतासा के बारे में
हार्दिक और नतासा पहली बार 2020 में मिले थे और तुरंत ही हिट हो गए। उन्होंने जल्द ही दुबई में एक क्रूज पर उनके सामने प्रस्ताव रखा। उन्होंने मई में अपनी गर्भावस्था और शादी की घोषणा की। उन्होंने जुलाई में अगस्त्य के अपने आनंद के बंडल का स्वागत किया। बधाई हो, हार्दिक और नताशा!

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: